बरेली

महिला सिपाही की मोहब्बत में पागल सिपाही ने छोडा फायर ,इस मामले को लेकर पांच पुलिसकर्मी सस्पेंड

Desk Editor
8 Sep 2022 12:29 PM GMT
महिला सिपाही की मोहब्बत में पागल सिपाही ने छोडा फायर ,इस मामले को लेकर पांच पुलिसकर्मी सस्पेंड
x

यूपी के बरेली जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब देर रात बहेड़ी थाने में महिला सिपाही के चक्कर में गोली चल गई। जिससे थाने में अफरा-तफरी मच गई। घटना के कुछ समय पश्चात ही यह पूरा मामला एसएसपी तक पहुंच गया। एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने मामले में तत्परता दिखाते हुए, बहेड़ी थाना प्रभारी सतेंद्र भड़ाना, इंस्पेक्टर क्राइम अनिल कुमार, सिपाही योगेश चहल, मोनू व मनोज को निलंबित कर दिया। इसके साथ ही पुलिसकर्मियों के विरुद्ध विभागीय जांच बैठा दी है। बता दें कि मामला बरेली जिले के बहेड़ी थाने का है। जहां थाने में तैनात सिपाही मोनू का सिपाही योगेश चहल से एक महिला सिपाही को लेकर प्रेम-प्रसंग का विवाद चल रहा था। दोनों सिपाही महिला सिपाही को लेकर एक दूसरे के ऊपर आरोप लगा रहे थे। इसी बीच रविवार को मोनू महिला सिपाही को लेने गया था।

वही उसके पीछे-पीछे बाइक से सिपाही योगेश चहल साथी सिपाही मनोज को लेकर गया। इसी दौरान पीछे पीछे आ रहे सिपाही योगेश चहल ने दोनों की वीडियो बना लिया। वही योगेश की इस हरकत की भनक मोनू को लग गई। इसके बाद दोनों में जमकर बवाल हुआ। इस मामले की जानकारी होने के बाद थाना प्रभारी सतेंद्र भड़ाना व इंस्पेक्टर क्राइम अनिल कुमार ने अधिकारियों को घटना से अनजान रखा। इसके लिए थाना प्रभारी व इंस्पेक्टर को भी आरोपी माना जाता है। इसके बाद पंचायत कराकर मामले को निपटा दिया गया था, लेकिन रात में मामले ने उग्र रूप ले लिया। दरअसल देर रात ड्यूटी पर तैनात सिपाही मोनू की पहले फोन पर सिपाही योगेश से बहस हुई थी। जिसके बाद उसने थाने में जमा दारोगा की पिस्टल निकाली और जमीन पर फायर कर दिया। वही गोली सीधे जा के फर्श पर लग गई,

गनीमत रही की इससे किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ। बता दें कि महिला सिपाही के चलते पूरा विवाद खड़ा हुआ और उसे कार्रवाई से दूर रखा गया है। बताया जा रहा है कि सिपाही मोनू मूलरूप से बागपत और महिला सिपाही मुजफ्फरनगर की रहने वाली है। दोनों के बीच पिछले एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। घटना की जानकारी पर पहुंचे एसपी क्राइम मुकेश प्रताप सिंह रात में ही थाने पहुंचे। जहां उन्होंने सिपाहियों से पूछताछ की तो मोनू ने सिपाही योगेश पर परेशान करने का आरोप लगाए। वही जांच में सिपाहियों की महिला सिपाही को लेकर विवाद की बात सामने आई। इसके बाद एसएसपी ने थाना प्रभारी समेत पांचों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया।

Next Story