बरेली

यूपी में नवनिर्वाचित प्रधान की गोली मारकर हत्या, गांव में पीएसी तैनात

Shiv Kumar Mishra
22 May 2021 11:57 AM GMT
यूपी में नवनिर्वाचित प्रधान की गोली मारकर हत्या, गांव में पीएसी तैनात
x

बरेली जिले के परगवां गांव के नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान इशहाक की सरेशाम गोली मारकर हत्या कर दी गयी। बताया गया कि पुलिस ने इस सम्बन्ध में ग्राम पंचायत के चुनाव में हारे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस अधिकारियों ने गांव में पीएसी की तैनाती कर दी है।

बताया गया कि प्रधान इशहाक बाइक से जा रहे थे तभी उनके ऊपर हमला किया गया, गोली लगने से घायल प्रधान कुछ दूर जान बचाने के लिए पैदल भागे लेकिन उनका पीछा कर रहे बदमाशों ने दौड़ा कर गोली मारी। पुलिस ने इशहाक के खिलाफ चुनाव लड़कर हारे एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन दूसरा आरोपी गांव का पूर्व प्रधान फरार है। हत्या के बाद दो समुदायों में तनाव की स्थिति देखते हुए गांव में पीएसी तैनात कर दी है।

यह घटना तब हुआ जा इशहाक अपनी बाइक पर सवार हो कहीं जा रहे थे। पहली गोली लगने के बाद बाइक से गिरे ग्राम प्रधान इशहाक ने जान बचाने के लिए करीब दो सौ मीटर तक दौड़ लगाई लेकिन उनका पीछा कर रहे हमलावर उन पर तब तक गोलियां चलाते रहे जब तक वह धराशायी नहीं हो गए। इसी बीच गोलियों की आवाज सुनकर गांव के लोगों ने घटनास्थल की ओर दौड़ना शुरू किया तो हमलावर भाग निकले। ग्राम प्रधान इशहाक की हत्या का पूरा वाकया बाइक पर उनके साथ आ रही उनकी पत्नी शकीना की आंखों के सामने घटित हुआ है।

गोली चलते जब ग्रामीणों ने देखा तो घटनास्थल के तरफ आने लगे जिसे देख हमलावर भाग खड़े हुए।इस सम्बन्ध में बाइक पर साथ आ रही उनकी पत्नी शकीना के मुताबिक हमलावरों ने उन्हें दौड़ा कर गोली मारी। घटना के बाद सनसनी फैल गयी परिजनों ने इस सम्बन्ध में कुछ लोगों को आरोपी बनाया है जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

Next Story