बरेली

सांसद और विधायक का कार पर फर्जी स्टीकर लगाने बाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर गाडी की सीज

Desk Editor
18 Aug 2022 6:41 AM GMT
सांसद और विधायक का  कार पर फर्जी स्टीकर लगाने बाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर गाडी की सीज
x

बरेली मे सांसद और विधायक के फर्जी वाहन पास लगाकर टशन दिखा रहे किला के धोखेबाज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसकी गाड़ी भी सीज की गई है। गाड़ी पर वीआईपी नंबर था। विधायक की प्लेट लगा रखी थी। गाड़ी पर ब्लैक फिल्म चढ़ी हुई थी। उसके ऊपर लगे सांसद और विधायक के पास फर्जी है। थाना किला में आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया है।

किला में जखीरा मोहल्ले के रहने वाले नजीब ने दो साल पहले फॉर्च्यूनर गाड़ी खरीदी थी। इसके बाद उसने फर्जी तरीके से सांसद और विधायक के पास स्कैन कर अपनी गाड़ी में लगा लिये। उनके जरिए वह संसद और विधानसभा की पार्किंग और कैंटीन तक उसकी एंट्री थी। टोल प्लाजा पर विधायक और सांसद के पास दिखाकर वह फर्राटे भरता रहता था।

तीन दिन पहले फतेहगंज पश्चिमी टोल प्लाजा पर विधायक का पास दिखाने को लेकर कहासुनी हो गई। हंगामा बढ़ने के बाद आरोपी वहां से गाड़ी लेकर फरार हो गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस ने उसे ट्रेस किया। आरोपी किला का रहने वाला नजीब निकला। उसकी गाड़ी पर ब्लैक फिल्म चढ़ी हुई थी। उसने विधायक की प्लेट लगा रखी थी।

फर्जी सांसद और विधायक के स्कैन कर बारकोड चिपका रखे थे। इस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ धोखाधड़ी समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया। बता दें कि नजीब ने अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी पर उत्तर प्रदेश सरकार का लोगो और विधायक लिखवा रखा था।

फर्जी विधायक की गाड़ी चलाकर वो खुले आम ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर रहा था। पुलिस ने लोगों की शिकायत के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है और फार्च्यूनर कार भी जब्त कर ली। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि हरदोई में उसके एक रिश्तेदार विधायक रहे हैं। जिनका विधानसभा पास उसने अपनी गाड़ी पर लगा लिया था।

Next Story