बरेली

सब्जी पर पेशाब करके बेचने के आरोप मे ठेलेवाला शरीक को पुलिस ने किया गिरफ्तार,जानिए क्या है पूरा मामला

Desk Editor
17 Sep 2022 1:28 PM GMT
सब्जी पर पेशाब करके बेचने के आरोप मे ठेलेवाला शरीक को पुलिस ने किया गिरफ्तार,जानिए क्या है पूरा मामला
x

यूपी के बरेली में एक ठेलेवाले को सब्जीे पर पेशाब करके बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। ठेलेवाले का नाम शरीफ है और जिस थाना क्षेत्र वह इस घटना को अंजाम दे रहा था उस थाने का नाम है 'इज्ज तनगर'। बताया जा रहा है कि ठेलेवाले को सब्जी पर पेशाब करके बेचते एक कार सवार ने रंगे हाथों पकड़ा। कार में बैठे-बैठे उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो में वो ठेले की नीचे रखी सब्जियों पर पेशाब करता दिख रहा है। मामले की जानकारी होते ही वहां भीड़ जुट गई। भीड़ ने आरोपी की जमकर पिटाई की और बाद में उसे वहां पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया।


थाना प्रेमनगर में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। इज्जतनगर में परतापुर चौधरी का रहने वाला शरीफ प्रेमनगर के जनकपुरी इलाके में सब्जी बेच रहा था। इज्जतनगर के दुर्गेश कुमार गुप्ता ने बताया कि दोपहर तीन बजे वह कैलाश हॉस्पिटल के सामने जनकपुरी से गुजर रहे थे। देखा कि एक सब्जी विक्रेता सब्जियों के ऊपर पेशाब कर रहा है। उन्होंने उसकी इस हरकत की वीडियो बनाई। इसके बाद उससे नाम पूछा।

नाम बताने के बाद उसने कहा कि सब्जियां हिंदू आबादी में बेचने के लिए जा रहा है। इसकी जानकारी लोगों को लगी तो भीड़ जुट गई। उन्होंने आरोपी की पिटाई कर दी। दुर्गेश ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस आ गई। बाद में दुर्गेश, ओंकार सिंह, नरोत्तमदास संजीव अरोरा, जितेंद्र अग्रवाल, परविंदर, प्रवीण पचौरी, संजय शर्मा, ललित पाल, तुषार सक्सेना, राकेश भारती, राजकुमार गुप्ता आदि लोग थाने पहुंचे। पुलिस ने दुर्गेश कुमार गुप्ता की ओर से भावनाओं को आहत करने समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एसएसआई प्रेमनगर वीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ की जा रही है। थाने में बोला, आरोपी ठेले की आड़ में कर रहा था टॉयलेट पुलिस पूछताछ में पता लगा है कि आरोपी शरीफ ठेले की आड़ में खड़े होकर पेशाब कर रहा था। ठेले के नीचे सब्जियां नहीं रखी हुई थीं। दुर्गेश और उनके साथ थाने पहुंचे लोगों का कहना था कि ठेले के नीचे सब्जियां रखी हुई थीं। पुलिस की जांच में भी पाया गया है कि ठेले के नीचे सब्जियां नहीं थीं। शरीफ ने बताया कि उसे मौका नहीं मिला। इस वजह से वो ठेले के पास खड़े होकर टॉयलेट करने लगा।

Next Story