बरेली

बरेली में गर्भवती बहू से गैंगरेप, गर्भपात के बाद भ्रूण लेकर सास पहुंची SSP ऑफिस

Shiv Kumar Mishra
22 Sep 2022 8:36 AM GMT
बरेली में गर्भवती बहू से गैंगरेप, गर्भपात के बाद भ्रूण लेकर सास पहुंची SSP ऑफिस
x

बरेली एसएसपी कार्यालय में मंगलवार को उस वक्त खलबली मच गई जब गैंगरेप पीड़िता की सास भ्रूण लेकर लेकर पहुंच गई। महिला का आरोप है कि गैंगरेप के कारण उसकी बहू का गर्भपात हो गया। हालत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी देखभाल सही से नहीं हो रही है। एसएसपी के नहीं मिलने पर महिला लौट गई। वहीं, पुलिस ने पीड़िता के पति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

बिशारतगंज थाना क्षेत्र निवासी ग्रामीण का आरोप है कि 13 सितंबर को उसकी पत्नी खेत पर काम कर रही थी। इस दौरान मझगवां गांव निवासी नन्हे, अजय और आधार वहां पहुंच गए। तीनों आरोपियों ने महिला से दुष्कर्म किया। इस कारण उसका तीन माह का गर्भपात हो गया। हालत बिगड़ने पर पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत अब भी चिंताजनक बनी हुई है। पीड़िता के पति ने 16 सितंबर को बरेली के महिला थाने में तहरीर दी थी। बिशारतगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि खेत में उर्द की फसल में हुए नुकसान को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। 18 तारीख को तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर मंगलवार को आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बुधवार को सभी आरोपियों जेल भेजा जाएगा।

पुलिस पर अनदेखी का आरोप

पीड़िता के पति ने स्थानीय पुलिस पर अनदेखी का आरोप लगाया है। पति का कहना है कि उसने घटना वाले दिन ही तहरीर दी थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस दौरान पत्नी की तबीयत बिगड़ गई और वह उसे लेकर जिला अस्पताल आ गया। यहां से उसने डाक के माध्यम से तहरीर भेजी, जिसके आधार पर पुलिस ने मंगलवार को मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस मामले की जांच कर रही

पीड़िता के पति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे। उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

-राजकुमार अग्रवाल, एसपी देहात

Next Story