बरेली

पति छोड़ अपने आशिक संग भागी महिला को पछतावा, बोली- मुझसे कई गलतियां हुईं

Shiv Kumar Mishra
3 Sep 2022 11:22 AM GMT
पति छोड़ अपने आशिक संग भागी महिला को पछतावा, बोली- मुझसे कई गलतियां हुईं
x

बरेली में पति के घर से बिना बताए अपने दो बच्चों को ले जानी वाली महिला को पुलिस ने दिल्ली में तलाश कर लिया। बच्चों समेत उसे बरेली लाने के बाद दोनों बच्चों को उनके पिता के सुपुर्द कर दिया गया। हालांकि इस मामले में महिला के पति ने उसके खिलाफ कार्रवाई के लिए तहरीर से इनकार कर दिया।

गुरुवार को कैंट के सदर बाजार में एक रेलवे कर्मी के बेटे और बेटी के अपहरण की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया था। एसएसपी, एसपी सिटी और सीओ प्रथम समेत तमाम पुलिस अफसर छानबीन करने पहुंचे। सीओ श्वेता यादव और इंस्पेक्टर कैंट ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की तो एक महिला भाई-बहन को ले जाती दिखी। परिवार ने फुटेज देखने के बाद महिला की पहचान बच्चों की मां के रूप में की।

परिवार ने बताया कि महिला रेलवेकर्मी की पत्नी है। पति से उसका ढाई महीने से विवाद चल रहा है। तब से वह अपने प्रेमी के साथ चनेहटा में रह रही है। दोनों बच्चे महिला के ही है। पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में लिया तो पता चला कि महिला उसके पास से दो दिन पहले ही जा चुकी है। महिला की बड़ी बेटी से फोन पर हुई बातचीत की डिटेल निकलवाने पर बता चला कि महिल बच्चों को लेकर दिल्ली गई है। इसके बाद पुलिस की टीम ने दिल्ली पहुंचकर महिला को बच्चों के साथ बरामद कर लिया।

पति के साथ रहने की जताई इच्छा

दिल्ली से लाने पर महिला ने पुलिस के सामने पति के साथ रहने की इच्छा जताई। कहा, उससेे काफी गलतियां हुई हैं। इनका उसे पछतावा है। आखिरी बार उसे माफ कर पति अपना लें, लेकिन उसके पति ने कोई जवाब नहीं दिया। पुलिस ने दोनों को आपस में बातचीत कर फैसला लेने के लिए 15 दिन का समय दिया है।

Next Story