बरेली

आजम खान पर भड़कीं साध्‍वी प्राची, योगी सरकार का किया गुणगान

Sujeet Kumar Gupta
8 March 2020 8:08 AM GMT
आजम खान पर भड़कीं साध्‍वी प्राची, योगी सरकार का किया गुणगान
x

बरेली। शनिवार शाम महिला सशक्‍तीकरण के कार्यक्रम में बरेली पहुंचीं हिंदूवादी नेत्री साध्वी प्राची ने कहा कि दिल्ली के अंदर तो केवल शुरुआत हुई है. ये गृह युद्ध जैसी स्थिति बना रहे हैं. उस पर हमें सचेत और सावधान होना चाहिए और सरकार को संज्ञान में लेकर कार्रवाई करनी चाहिए वही योगी सरकार का बखान करते हुए कहा कि 'आप लोगों को खुशखबरी दे रही हूं कि उत्तर प्रदेश में जल्द ही योगी सरकार दो बच्चों का कानून लाने वाले हैं. योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश में अच्छा काम कर रहे हैं.' साध्वी प्राची ने आजम खान पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें अपने कर्मों का फल मिल रहा है.

साध्‍वी प्राची ने जौहर यूनिवर्सिटी को लेकर कहा कि देशद्रोहियों के नाम से हिंदुस्तान में यूनिवर्सिटी नहीं चलेगी. इस यूनिवर्सिटी को टूटना चाहिए. हिंदुस्तान के अंदर भगत सिंह, सुभाष चन्द्र बोस के नाम से यूनिवर्सिटी चलेगी, देशद्रोहियों के नाम से नहीं.

इस दौरान अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की पूर्व संध्या पर बरेली में आयोजित सम्मान समारोह में पहुंचीं साध्वी प्राची ने गाना गाया. इससे पहले बागपत में मुस्लिमों पर निशाना साधते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि देश में रहना है तो इंसानियत से रहें. आंखें दिखाईं तो बर्दाश्त नहीं करेंगे. इतना ही नहीं साध्वी प्राची ने कांवड़ियों से अपील करते हुए कहा कि वो अपने एक हाथ में माला तो दूसरे हाथ में भाला लेकर चलें. अगर कोई आपको आंखें दिखाए तो उठा लो भाला।


Next Story