बरेली

बरेली में कलयुगी बेटे ने अपने मां-बाप की गोली मारकर की हत्या, इलाके में हड़कंप!

Arun Mishra
13 Oct 2020 10:29 AM GMT
बरेली में कलयुगी बेटे ने अपने मां-बाप की गोली मारकर की हत्या, इलाके में हड़कंप!
x
फिलहाल पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी बेटे की तलाश शुरू कर दी है।

बरेली : यूपी से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है. बरेली के मीरगंज थाना क्षेत्र में एक कलयुगी बेटे ने संपत्ति विवाद में अपने माँ बाप की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की घटना की खबर क्षेत्र में फैलते ही हड़कंप मच गया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी बेटे की तलाश शुरू कर दी है।

बरेली के मीरगंज थाना क्षेत्र के गांव बहरौली में दुर्गेश नाम के वकील ने अपने शिक्षक पिता और मां की गोली मारकर हत्या कर दी और घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। परिवार के अनुसार कुछ दिनों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। आज मृतक लालता प्रसाद का बेटा सुबह मीरगंज से अपने गांव पहुंचा और अपने माता पिता की गोली मारकर हत्या कर दी और घटना को अंजाम देकर फरार हो गया।

जैसे परिवार के लोगों को घटना की जानकारी हुई उसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी।

थाना मीरगंज के अंतर्गत एक बुजुर्ग दंपति लालता प्रसाद पुत्र गिरधारी लाल उम्र 76 वर्ष और पत्नी मोहन देवी उर्फ़ मोहिनी देई उम्र 70 वर्ष की उन्हीं के बेटे दुर्वेश उम्र लगभग 40 वर्ष ने सुबह संपत्ति विवाद में गोली मार कर हत्या कर दी है।FIR दर्ज की जा रही है।अभियुक्त को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।



रिपोर्ट : राहुल सक्सेना

Next Story