बरेली

Bareilly Police News: जब एसएसपी ने अपने ही दरोगा की गाड़ी की सीज तो जनता ने किया फूलमाला से स्वागत

Shiv Kumar Mishra
24 Dec 2022 8:48 AM GMT
Bareilly Police News: जब एसएसपी ने अपने ही दरोगा की गाड़ी की सीज तो जनता ने किया फूलमाला से स्वागत
x
एसएसपी ने सख्ती बरतते हुए कहा कि कानून का पालन न करने वालों के खिलाफ इसी तरह की कार्रवाई की जाएगी। भले ही वह व्यक्ति पुलिस विभाग का ही क्यों न हो।

बरेली निकाय चुनावों के मद्देनजर कानून व्यवस्था बनाए रखने और ट्रैफिक व्यवस्था सुगम बनाने के लिए पुलिस लगातार सड़क पर उतर कर पैदल मार्च कर रही है। जिससे आम जनमानस खुद को सुरक्षित महसूस करे साथ ही अपराधियों में खौफ कायम हो। इसके साथ ही रोड पर यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाने वाले वाहनों के खिलाफ जमकर कार्रवाई की जा रही है।

बुधवार शाम एसएसपी अखिलेश कुमार चौरसिया के नेतृत्व में एसपी सिटी राहुल भाटी, एएसपी चंद्रकांत मीणा ने पुलिस जवानों के साथ पीलीभीत रोड पर पैदल गश्त की। इस दौरान पुलिस अधिकारी सेटेलाइट होते हुए पीलीभीत रोड पर चेकिंग कर रहे थे। जहां एसएसपी की एक इनोवा कार पर नजर पड़ी, जिसके आगे और पीछे पुलिस लिखा था, साथ ही कार पर पुलिस का लोगो लगा था। वहीं कार में साइड के शीशों पर काली फिल्म चढ़ी थी।

इस पर एसएसपी ने कार रुकवा ली और चालक से पूछा कि कार पर पुलिस क्यों लिखवाया है, तो कार सवार युवक ने कहा कि पापा पुलिस में दरोगा हैं। जिसके बाद कार में काली फिल्म चढ़ाने का उन्होंने कारण पूछ लिया और कार सीज करने के निर्देश दे दिए। इस बीच युवक ने अपने पिता को फोन करके कार सीज करने की बात कही। उधर से पिता ने पूछा कौन हैं बात कराओ। बेटा बोला- एसएसपी हैं। तभी दूसरी ओर से फोन कट गया और पुलिस कार को सीज करके थाने ले गई।

इस दौरान एसएसपी ने सख्ती बरतते हुए कहा कि कानून का पालन न करने वालों के खिलाफ इसी तरह की कार्रवाई की जाएगी। भले ही वह व्यक्ति पुलिस विभाग का ही क्यों न हो। वहीं, यह खबर छपने के बाद एक शख्स जिनका नाम एमएम जोशी है, शुक्रवार को एसएसपी अखिलेश कुमार से मिले और उन्हें माला पहनाकर सम्मानित किया, साथ ही उनकी निष्पक्ष कार्यशैली की सराहना की।

राहुल सक्सेना की रिपोर्ट

Next Story