बरेली

बरेली की साक्षी मिश्रा की अचानक तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

Shiv Kumar Mishra
21 March 2020 3:48 AM GMT
बरेली की साक्षी मिश्रा की अचानक तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती
x
अजितेश ने बताया कि बॉलीवुड के कुछ लोगों ने भी साक्षी और उनकी लव स्टोरी पर फिल्म बनाने के लिए संपर्क किया है.

बरेली. लव मैरिज के बाद सुर्खियों में आईं बरेली की साक्षी मिश्रा की तबीयत शुक्रवार को अचानक बिगड़ गई. बताया जा रहा है कि उल्टी और दस्त की शिकायत के बाद बहुत अधिक कमजोरी आने के बाद उससे बरेली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां डाॅक्टर की निगरानी में इलाज चल रहा है.

साक्षी के पति अजितेश के मुताबिक फिलहाल स्थिति पहले से बेहतर है, लेकिन कमजोरी अधिक होने के कारण ड्रिप चढ़ाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है. गौरतलब है कि लव मैरिज कर रातों-रात देशभर में चर्चा में आने वाली साक्षी और अजितेश की जोड़ी पर जल्द ही फिल्म रिलीज हो सकती है. अजितेश ने बताया कि बॉलीवुड के कुछ लोगों ने भी साक्षी और उनकी लव स्टोरी पर फिल्म बनाने के लिए संपर्क किया है.

घरवालों की मर्जी के खिलाफ की थी शादी

बता दें कि बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा पिछले साल 3 जुलाई को अपने घर से अचानक चली गई थीं. इसके बाद उन्होंने परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ अजितेश से लव मैरेज कर ली थी. शादी के एक हफ्ते बाद 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर परिजनों से अपनी जान को खतरा बताया था. इसके अगले दिन यानी 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी कर अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान को खतरा बताया था. ये दोनों वीडियो वायरल हो गए थे, जिसके बाद इस मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था.

Next Story