बरेली

दरोगा ने 50 हजार रिश्वत मांगने के लिए युवक को पिलाई शराब,वीडियो वायरल होने बाद, अब यह हुई कार्यवाही...

Desk Editor
16 Oct 2022 7:04 AM GMT
दरोगा ने 50 हजार रिश्वत मांगने के लिए युवक को पिलाई शराब,वीडियो वायरल होने बाद, अब यह हुई कार्यवाही...
x

उत्तर प्रदेश के बरेली के देवरनिया थाने के सब-इंस्पेक्टर (SI) पर 50 हजार रुपये रिश्वत मांगने और युवक को जबरन शराब पिलाने का आरोप लगाया गया. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में दरोगा शराब के नशे में धुत हैं. एसएसपी ने वीडियो का संज्ञान लेने के बाद आरोपी दरोगा को सस्पेंड कर दिया. इसके साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है. यह मामला दो पक्षों में पैसों के विवाद का बताया जा रहा है. पुलिस अधीक्षक (SP) ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है,

जिसमें कुछ लोग देवरनिया थाने के उपनिरीक्षक पर तमाम आरोप लगा रहे हैं. वीडियो की जांच कराई गई है. इसमें दरोगा अपने एक साथी मिठ्ठू के पक्ष में गए थे. इनका दूसरे पक्ष का पैसों का विवाद चल रहा है. एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, एसपी ग्रामीण ने बताया कि एसआई शराब के नशे में थे. उनकी मेडिकल रिपोर्ट में भी शराब के नशे में होने की बात सामने आई है. रिपोर्ट एसएसपी को भेजी गयी है.

रिपोर्ट आने के बाद एसएसपी ने दरोगा को सस्पेंड कर दिया है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक युवक शराब के नशे में धुत दरोगा सूरज पाल सिंह पर 50 हजार रुपए मांगने के लिए घर आने, शराब पिलाने का आरोप लगा रहा है. वायरल वीडियो में रेलवे में कार्यरत मिट्ठू के पक्ष में रुपए मांगने की बात कही गई है. वायरल वीडियो में तमाम अन्य लोग भी बात करते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही शराब के नशे में धुत दरोगा का मेडिकल कराने की बात कही जा रही है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद मामला बड़े अधिकारियों के संज्ञान में आया, इसके बाद कार्रवाई की गई है.

Next Story