बरेली

दरोगा ने शादी का झांसा देकर महिला के साथ किया रेप,बाद मे शादी से मुकरा बेवफा इंस्पेक्टर

Desk Editor
24 Aug 2022 6:09 AM GMT
दरोगा ने शादी का झांसा देकर महिला के साथ किया रेप,बाद मे शादी से मुकरा बेवफा इंस्पेक्टर
x

यूपी के बरेली में एक थाने पर तैनात इंस्पेक्टर ने शादी का झांसा देकर महिला के साथ रेप किया। उसके अश्लील फोटो और वीडियो बनाये। कचहरी लाकर शादी का प्रमाण पत्र भी बनवाया, लेकिन बाद में मुकर गया। शिकायत करने पर फोटो और वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दी। युवती ने मामले की शिकायत आईजी से की है।

आईजी ने एसएसपी को रिपोर्ट दर्ज कराने का आदेश दिया है। दरसल शाहजहांपुर कोतवाली इलाके की रहने वाली युवती ने बताया कि उसका पति से एक मुकदमा कोर्ट में विचाराधीन था। इस संबंध में उसने कोतवाली में शिकायती प्रार्थना पत्र दिया था। कोतवाली शाहजहांपुर में तैनात तत्कालीन दरोगा ने इस मामले की जांच की। जांच के दौरान दरोगा ने महिला के साथ काफी हमदर्दी दिखाई। उसने कहा कि मेरी शादी नहीं हुई है। मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं।

शादी का झांसा देकर उसने महिला के साथ यौन संबंध बनाये। इसके बाद बरेली कचहरी लाकर शादी का प्रमाण-पत्र 24 फरवरी 2021 को तैयार कराया। दो दिन तक अपने कैंट स्थित आवास पर ले गया। वहां शारीरिक संबंध बनाये। इसके बाद साथ रखने से मना कर दिया। इधर, महिला पता लगा कि दरोगा पहले से शादीशुदा है। उसके दो बच्चे भी हैं। उसने दरोगा से इसकी शिकायत की। कहा कि तुमने झूठ बोलकर शादी की है। आरोप है कि दरोगा भड़क गया।

उसने कहा कि मेरे पास तेरे अश्लील वीडियो और फोटो हैं। उनको वायरल कर जिंदगी बर्बाद कर दूंगा। जान से मारने की धमकी भी दी। इसकी शिकायत कई बार थाना पुलिस और अधिकारियों से की, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। मामले की शिकायत आईजी रमित शर्मा से की गई। आईजी ने एसएसपी बरेली को मामले की प्राथमिक पुष्टि कराकर सात दिन के अंदर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई से अवगत कराने का आदेश दिया है। महिला ने इससे पहले मामले की शिकायत एसएसपी समेत अन्य पुलिस अधिकारियों से भी की,

लेकिन उसमें कार्रवाई नहीं हो पाई। एसएससी ने इसकी जांच सहायक पुलिस अधीक्षक साद मियां को दी थी। साद मियां मामले की जांच कर रहे हैं, लेकिन उनका ट्रांसफर अन्य जिले में हो गया है। इस वजह से उसमें भी कार्रवाई आगे नहीं बढ़ रही है।

Next Story