बरेली

बरेली में टेम्पू चालक की सूझबूझ से बदमाशों के इरादे हुए नाकाम, एक बदमाश की मौत तो एक हुआ घायल

Shiv Kumar Mishra
19 Dec 2020 1:36 PM GMT
बरेली में टेम्पू चालक की सूझबूझ से बदमाशों के इरादे हुए नाकाम, एक बदमाश की मौत तो एक हुआ घायल
x

गन पॉइंट पर टेंपो चालक को लेकर लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो रहे पांच शातिर अपराधियों को टेंपो चालक ने सूझबूझ का परिचय देते हुए टेंपो पलट दिया ,इसी दौरान इस हादसे में 2 शातिर बदमाश गंभीर रूप से घायल हो गए ।जिनमें से एक की मौत हुई है।

यह नजारा है शहर के विनायक हॉस्पिटल का जहां पर छावनी में तब्दील पुलिस के जवान मुस्तैदी से खड़े हैं ।जिसे कोई घटना ना हो सके इसको लेकर पुलिस चप्पे-चप्पे पर तैनात कर दी गई है ,आपको बता दें थाना इज्जत नगर के अहलादपुर चौकी के पास देर रात एक ऑटो चालक ने अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए ऑटो को पलट दिया, टैंपू के अंदर बैठे पांच शातिर बदमाशों में दो भागने में सफल रहे,जबकि एक बदमाश ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है।

दरअसल बीती रात पांच बदमाशों ने कोहरे का फायदा उठाकर मोटरसाइकिल सवार दो युवकों से करीब 18 हजार रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इसी दौरान उन्होंने वहां से गुजर रहे एक ऑटो रिक्शा चालक को गन प्वाइंट पर लेकर उससे भी लूट की वारदात को अंजाम दिया ।इतना ही नहीं बदमाशों ने तमंचा दिखाकर आयो चालक को गण पॉइंट पर लेकर किसी दूसरे स्थान पर ले जाने को कहा।

लेकिन ऑटो चालक की सूझबूझ के चलते चौकी के सामने ले जाकर पलट दिया, इसके बाद दो बदमाश ऑटो के नीचे दब गए ।चौकी पर मौजूद सिपाहियों ने आनन-फानन में 2 बदमाशों को घायल अवस्था में शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि एक बदमाश से कड़ी पूछताछ हो रही है। जबकि दो बदमाश पुलिस पार्टी पर फायरिंग करते हुए फरार हो गए। पुलिस की मानें तो पकड़े गए अभियुक्त पहले भी कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।उनका आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है, तो वहीं दूसरी ओर ऑटो चालक की सूझबूझ के चलते एसएसपी बरेली की तरफ से ₹5000 का नगद इनाम की घोषणा की गई है। साथी जो पकड़े गए हैं , उन पर मुकदमा लिख कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है और फरार आरोपियों के लिए पुलिस दबिश दे रही है

Next Story