बरेली

डीजे पर डांस करते-करते अचानक बेहोश हो गया शख्स, जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत किया घोषित

Desk Editor
2 Sep 2022 1:38 PM GMT
डीजे पर डांस करते-करते अचानक बेहोश हो गया शख्स, जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत किया घोषित
x

बरेली के एक शख्स डीजे पर डांस करते-करते अचानक बेहोश हो गया. फिर उसको होश ही नहीं आया. पार्टी में मौजूद लोग उसे जिला अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक अपने दोस्त के बर्थडे सेलिब्रेशन में आया था. जानकारी के मुताबिक, भारतीय पशु चिकित्सा अनुसंधान संस्थान (IVRI) में पदस्थ लैब टेक्निशियन प्रभात कुमार (45 साल) अपने दोस्त विशाल उर्फ मनीष के बर्थडे सेलिब्रेशन में आए हुए थे. यह बर्थडे पार्टी शहर के एक होटल में आयोजित की गई थी.

जश्न के दौरान प्रभात डीजे की धुनों पर थिरकने लगे. इस दौरान पार्टी में मौजूद लोग उनके डांस का वीडियो रिकॉर्ड कर रहे थे और उनका उत्साह बढ़ा रहे थे. इस बीच प्रभात अचानक बेहोश होकर जमीन पर गिर गए. यह देख तुरंत लोग कुर्सियों से उठकर नजदीक आए और गश खाकर गिरे प्रभात को उठाने की कोशिश करने लगे. लेकिन उन्हें कोई सफलता नहीं मिली. तभी पार्टी में मौजूद डॉ. विनोद पगरानी ने प्रभात को कार्डिएक प्रेशर दिया. साथ ही मुंह से सांस (CPR) देने की भी कोशिश की,

लेकिन नतीजा सिफर रहा. इसके बाद आनन फानन में प्रभात को खुशलोक हॉस्पिटल भेजा गया, लेकिन वहां भी डॉक्टरों की काफी कोशिश के बाद भी उनकी सांस नहीं लौटी. यानी डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बर्थडे पार्टी के सामने आए एक वीडियो में प्रभात मस्ती से डांस करते नजर आ रहे हैं. 1 मिनट 32 सेकंड के वीडियो में वीडियो में 1:24 मिनट तक उनके चेहरे पर कोई थकान या सिकन तक नहीं दिखी, लेकिन 1:25 वें मिनट पर उनके कदम लड़खड़ा जाते हैं और वह धड़ाम से जमीन पर गिर पड़ते हैं. पार्टी में शामिल दूसरे लोग और दोस्त उन्हें उठाने की भी कोशिश करते हैं. उन पर पानी के छींटे मारे जाते हैं, लेकिन वह होश में नहीं आते.

Next Story