बरेली

तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को रौदते हुए दुकान में घुसी, दो की मौत अन्य लोगों की हालत गम्भीर...

Desk Editor
13 Oct 2022 11:59 AM GMT
तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को रौदते हुए दुकान में घुसी, दो की मौत अन्य लोगों की हालत गम्भीर...
x

सड़क पर फर्राटा भरते हुए दौड़ रही कार ने बाइक को अपनी चपेट में लेकर उसे टक्कर मार दी। इसके बाद अनियंत्रित हुई कार सड़क किनारे बनी दुकान में घुस गई और वहां बैठे कई लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है। घायल हुए तीन अन्य लोगों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

बृहस्पतिवार को नैनीताल फोरलेन हाईवे पर दौड़ रही कार गुडबारा गांव के समीप अनियंत्रित हो गई। पहले तो कार ने एक बाइक में टक्कर मारी, इसके बाद अनियंत्रित हुई कार यशपाल की किराने की दुकान में घुस गई और वहां पर बैठे चार लोगों को अपनी चपेट में लेकर रौंद दिया। इस हादसे में कार की चपेट में आकर 28 वर्षीय कमल सिंह और 35 वर्षीय प्रेम की मौके पर ही मौत हो गई।

उधर दुकान पर बैठे प्रवीण, राजेंद्र और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा होते ही मौके पर बुरी तरह से चीख पुकार मच गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल हुए लोगों को अस्पताल भिजवाया। जहां तीनों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

९०ह8पुलिस ने दोनों मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। पुलिस ने हादसा करने वाली कार को अपने कब्जे में लेकर फरार हुए चालक की तलाश शुरू कर दी है।

Next Story