बरेली

पेट्रोल डलबाने को लेकर हुआ विवाद तो झोंका फायर

Desk Editor
10 Oct 2022 11:09 AM GMT
पेट्रोल डलबाने को लेकर हुआ विवाद तो झोंका फायर
x

बरेली कार के भीतर पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने के लिए आए कारोबारी का सेल्समैन के साथ मामूली सी बात को लेकर विवाद हो गया। इससे खफा हुए पेट्रोल पंप के गॉर्ड ने कारोबारी को गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक कारोबारी के मित्रों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों को हिरासत में लेने के बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मुख्य आरोपी अभी तक फरार बताया जा रहा है। राजधानी लखनऊ के दुबग्गा के जोगस पार्क बसंत कुंज निवासी 53 वर्षीय अरविंद द्विवेदी रविवार की देर रात अपने दोस्त विनीत श्रीवास्तव, कंपनी में कार्यरत शुभम वाजपेई एवं हनी के साथ मुरादाबाद से कार में सवार होकर राजधानी लखनऊ लौट रहे थे। बरेली लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर फरीदपुर थाने के निकट केसरपुर गांव के पास स्थित पेट्रोल पंप पर वह अपनी कार में तेल डलवाने के लिए रुके थे। घटना के समय कार को खुद अरविंद द्विवेदी चला रहा था।

केसरपुर गांव के बलवंत फिलिंग स्टेशन पर जब सेल्समैन ने कहा कि रात को 10.30 बजे के बाद पेट्रोल पंप बंद हो जाता है तो अरविंद द्विवेदी कहने लगे कि ऐसे किसी आदेश की मुझे जानकारी नहीं है। बस इसी बात को लेकर पेट्रोल पंप के सेल्समैन जयवीर की उनके साथ कहासुनी होने लगी। सी दौरान पेट्रोल पंप का गार्ड भी आ गया और विवाद बढ़ने पर अरविंद द्विवेदी ने शिकायत लिखने के लिए पेट्रोल पंप की कंप्लेंट बुक मांगी।

इसी दौरान गॉर्ड ने अरविंद के ऊपर अपनी बंदूक तान दी। बताया जा रहा है कि इसी दौरान गार्ड ने बंदूक से फायर कर दिया। उससे निकली गोली अरविंद के पेट में जाकर लगी। साथियों ने जैसे ही पुलिस को सूचना दी तो आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल कारोबारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। पुलिस ने फिलहाल पेट्रोल पंप के दोनों सेल्स मैन ओं को हिरासत में ले रखा है।

Next Story