बरेली

योगी सरकार के कानून मंत्री बोले, 'अयोध्या में जल्द बनेगा राम मन्दिर'

Special Coverage News
28 Sep 2018 4:11 PM GMT
योगी सरकार के कानून मंत्री बोले, अयोध्या में जल्द बनेगा राम मन्दिर
x
प्रदेश सरकार के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक राम मंदिर निर्माण को लेकर बड़ा बयान दे दिया जिससे एक नयी हल चल पैदा हो गयी है।

प्रदीप कुमार मिश्रा

बरेली : सुप्रीम कोर्ट से क्लीन चिट मिलने के बाद शहर बरेली पहुँचे कानून मंत्री ब्रजेश पाठक विकास भवन सभागार में अफसरों के साथ मिलकर अभी तक कराये गये कार्यो की समीक्षा ली।

जिसके पश्चात सभागार में प्रेस वार्ता कर लोगों में काफी समय से उथल पुथल मचा रहे प्रशन " अयोध्या राम मंदिर कब बनेगा इस रिजल्ट का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे लोगो का शुक्रवार को बड़ा बयान देकर सनसनी फैला दी।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बादप्रदेश सरकार के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक राम मंदिर निर्माण को लेकर बड़ा बयान दे दिया जिससे एक नयी हल चल पैदा हो गयी है। पाठक ने कहा कि हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते है। और जल्द ही भव्य राम मंदिर का निर्माण होगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अड़चन दूर हो गई है और जल्द ही राम मंदिर का निर्माण होगा।




वहीं, इससे पहले बैठक में प्रभारी मंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि सभी विभागों के साथ समीक्षा बैठक की गई है और कहा कि 19 अक्टूबर तक बरेली को शौच मुक्त किया जाएगा। इसके साथ ही खराब सड़कें भी जल्द ठीक कराई जाएंगी। ब्रजेश पाठक ने बताया कि बरसात के कारण 729 किलोमीटर सड़क ज्यादा खराब हो गई है उन्हें एक माह में ठीक कराया जाएगा।

सभागार में डीएम वीरेन्द्र कुमार, सीडीओ सतेन्द्र कुमार, डीपीआरओ, विनय कुमार,भोजीपुरा विधायक बहोरन लाल मौर्य,विधायक अरूण कुमार,पगर आयुक्त,अपर नगर आयुक्त,समाज कल्याण अधिकारी के साथ आदि अफसर मौजूद रहे।

Next Story