बरेली

यूपी के मंत्री के भतीजे ने रेस्तरां के कर्मचारियों को कार से कुचलने की कोशिश, हुआ गिरफ्तार, जानें पूरा मामला...

Desk Editor
14 Oct 2022 11:29 AM GMT
यूपी के मंत्री  के भतीजे ने रेस्तरां के कर्मचारियों को कार से कुचलने की कोशिश, हुआ गिरफ्तार, जानें पूरा मामला...
x

उत्तर प्रदेश के एक मंत्री के भतीजे को कथित तौर पर रेस्तरां के कर्मचारियों के एक समूह में अपनी कार को टक्कर मारने की कोशिश करने के बाद गिरफ्तार किया गया था, पुलिस ने शुक्रवार को कहा। मंगलवार की रात, अमित कुमार सक्सेना ने रेस्तरां बंद होने के कारण अपने सहयोगी की सेवा करने में विफल रहने के लिए कर्मचारियों को गाली दी। एसपी सिटी बरेली राहुल भाटी ने बताया कि रात करीब साढ़े दस बजे वह लौटा और रेस्टोरेंट के बाहर खाना खा रहे कर्मचारियों को अपनी कार से मारने की कोशिश की।

उन्होंने कहा कि सक्सेना को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था, जबकि उसके दो सहयोगियों को हिरासत में लिया गया है। होटल मालिक नरेश कश्यप के बेटे सुशांत कश्यप द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, सक्सेना ने कथित तौर पर रंगदारी के तौर पर एक लाख रुपये की मांग की. सक्सेना वन और पर्यावरण, प्राणी उद्यान, जलवायु परिवर्तन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) अरुण कुमार के भतीजे हैं।

संपर्क करने पर मंत्री ने पीटीआई से कहा, ''पुलिस को कानून के मुताबिक काम करना चाहिए और इसमें कोई ढिलाई नहीं होनी चाहिए.'' सक्सेना और उसके दो सहयोगियों के खिलाफ धारा 307 (हत्या का प्रयास), 147 (दंगा करने की सजा), 384 (जबरन वसूली के लिए सजा), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। भारतीय दंड संहिता की आपराधिक धमकी के लिए सजा), भाटी ने कहा।

Next Story