बरेली

बरेली: सिपाही की बर्थडे पार्टी में दरोगा को लगी गोली, मचा हड़कंप, एसएसपी ने दिए जांच के आदेश

Arun Mishra
18 Aug 2020 1:59 PM GMT
बरेली: सिपाही की बर्थडे पार्टी में दरोगा को लगी गोली, मचा हड़कंप, एसएसपी ने दिए जांच के आदेश
x
बरेली में सिपाही के बर्थडे पार्टी के दौरान कैंट थाने में तैनात दरोगा गोली लगने से घायल हो गया.

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली में सिपाही के बर्थडे पार्टी के दौरान कैंट थाने में तैनात दरोगा गोली लगने से घायल हो गया. दरोगा के साथी पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के बड़े अफसर मौके पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश में जुट गए हैं.

शराब के नशे में था संजय

दरअसल, फर्रुखाबाद निवासी संजय सोमवंशी बरेली के कैंट थाने में उप निरीक्षक के पद पर तैनात हैं. दरोगा संजय सोमवंशी अपने साथी सिपाही के बर्थडे पार्टी में शामिल होने युग वीणा पैलेस में गए थे. उसी दौरान दरोगा संजय की लाइसेंसी पिस्टल से गोली चली, जिसमे वह घायल हो गया. सिपाही की बर्थडे पार्टी में जमकर शराब चली, जिसमें संजय ने भी जमकर शराब पी थी.

अस्पताल में दरोगा ने इंस्पेक्टर पर लगाया आरोप

अस्पताल में नशे की हालत में दरोगा अपने ही इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार पर गंभीर आरोप लगा रहा है. क्योंकि पिछले काफी दिनों से संजय और इंस्पेक्टर धर्मेंद्र के रिश्ते अच्छे नहीं चल रहे थे. हालांकि पुलिस अफसर अभी इस प्रकरण की जांच कराने की बात कह रहे हैं.

घटना के बाद पुलिस ने हॉल के खंगाले सीसीटीवी

दरअसल जहां पर सिपाही के बर्थडे पार्टी चल रही थी, वहां तेज आवाज में गाने बजाए जा रहे थे और जमकर डांस चल रहा था उसी दौरान गोली चली और दरोगा को लग गई. सिपाही की पार्टी में कौन लोग शामिल थे? पुलिसकर्मियों के अलावा और कौन इस पार्टी में शामिल हुआ था? इन्हीं बिंदुओं को लेकर पुलिस हॉल के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है ताकि जहां पर यह घटना हुई है, वहां की चीजों को साफ तौर पर समझा जा सके.

जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई: एसएसपी

उधर, एसएसपी शैलेश कुमार पांडे का कहना है कि निजी पार्टी के दौरान दरोगा गोली लगने से घायल हुआ है. उसको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस पूरे मामले की जांच कराई जा रही है. निजी पार्टी के दौरान कौन लोग शामिल हुए थे? क्या वजह थी कि दरोगा के गोली लगी है. जांच के बाद दोषी लोगों पर कार्रवाई की जाएगी.

Next Story