बरेली

यूपी पुलिस के सिपाही का शव सड़क किनारे मिलने से हड़कम्प, जांच में जुटी पुलिस

Shiv Kumar Mishra
6 March 2022 6:45 AM GMT
यूपी पुलिस के सिपाही का शव सड़क किनारे मिलने से हड़कम्प, जांच में जुटी पुलिस
x

यूपी के बरेली में उस वक्त हड़कम्प मच गया जब एक सिपाही का शव सड़क पर पड़ा मिला। सिपाही के शरीर पर किसी भी तरह का चोट का निशान नही मिला है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। सिपाही के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

सड़क पर पड़ा शव और छानबीन करती पुलिस का ये नजारा प्रेमनगर थाना क्षेत्र के लल्ला मार्किट के पास की है जहां आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि सड़क किनारे किसी युवक का शव पड़ा हुआ है और उसके पास में एक पुलिस लिखी हुई मोटरसाइकिल खड़ी हुई है। जिसके बाद मौके पर प्रेमनगर थाने की पुलिस पहुची। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि छानबीन करने पर पता चला है कि जिस युवक का शव सड़क पर पड़ा मिला हुआ है वो यूपी पुलिस का सिपाही राहुल शर्मा हैं।

2011 बैच के सिपाही राहुल शर्मा डायल 112 में तैनात थे। उन्होंने बताया कि घरवालों से बातचीत करने पर पता चला सिपाही राहुल शर्मा शराब पीने का आदि था और पिछले कुछ समय से परेशान चल रहा था। सिपाही की मौत कैसे हुई है अभी इसका पता नही लग सका है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही ये पता चल सकेगा कि सिपाही की मौत कैसे हुई है। सिपाही की हत्या हुई है या फिर उसने आत्महत्या की है।

फिलहाल सिपाही का सड़क पर शव मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

Next Story