बरेली

Samajwadi Party mla Shahjil Islam Controversy Yogi: सपा विधायक बोले, अगर योगी के मुंह से आवाज निकलेगी, तो हमारी बंदूक से भी..

Shiv Kumar Mishra
3 April 2022 6:04 PM GMT
Samajwadi Party mla Shahjil Islam Controversy Yogi: सपा विधायक बोले, अगर योगी के मुंह से आवाज निकलेगी, तो हमारी बंदूक से भी..
x

Samajwadi Party mla Shahjil Islam Controversy Yogi:इन दिनों बरेली के भोजीपुरा से समाजवादी पार्टी के विधायक और पूर्व मंत्री शहजिल इस्लाम का एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है उस वीडियो में भोजीपुरा से समाजवादी पार्टी के विधायक शहजिल इस्लाम पाटी के सम्मान समारोह में बोल रहे थे ,बोलते बोलते वह कुछ ऐसा बोल गये जो चर्चा का विषय बना हुआ है.

उन्होंने कहा कि जब मैं 28 तारीख को शपथ लेने गया तो हम से पहले जो विधायक थे वह बताते हैं कि अच्छा हुआ कि हमारे 126 विधायक आ गए . पहले तो 47 विधायक थे. कभी हाउस के अंदर 30 आते तो कभी 25 आते थे. उस समय सदन में सीएम योगी भी हमें काफी कुछ कहा करते थे. सिर्फ गाली नहीं देते थे लेकिन बाकी सभी क्रिया कर्म करते थे. आज हम लोगों की अच्छी संख्या है. राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव नेता प्रतिपक्ष हैं. अगर मुख्यमंत्री होने के नाते योगी अगर अपशब्द कहते हैं तो हम भी चुप नहीं बैठने वाले हैं.

अब यहां तक तो विधायक ने सिर्फ निशाना साधा, लेकिन फिर उस कार्यक्रम में उनके बोल बिगड़ गए और वे धमकी दे गए. उन्होंने कहा कि उनके मुंह से आवाज निकलेगी तो हमारी बंदूकों में से भी, आप यह मत समझना धुंआ निकलेगा, गोली निकलेगी. विधायक का ये कहना ही बवाल खड़ा कर गया और सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है. उनके मुताबिक अगर अब बीजेपी ने अपनी मनमानी की तो उसको मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा.

विधायक ने इस बात का भी जिक्र किया कि इस बार विपक्ष पहले की तुलना में काफी मजबूत है. सपा के विधायक भी एक लाख से ज्यादा के अंतर से जीते हैं. अब कोई मनमानी नहीं कर सकता है. अगर ऐसा कुछ भी हुआ तो प्रदर्शन करेंगे, सड़कें जाम कर देंगे. शहजिल इस्लाम के इस बयान पर अभी तक बीजेपी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. हालांकि जल्द जुबानी पलटवार देखने को मिल सकता है.

Next Story