बरेली

Uttar Pradesh News : मुस्लिम युवक को PM मोदी को और CM योगी की तारीफ करना पड़ा महंगा, लोगों ने किया जानलेवा हमला

Sakshi
7 April 2022 10:40 AM GMT
Uttar Pradesh News : मुस्लिम युवक को PM मोदी को और CM योगी की तारीफ करना पड़ा महंगा,  लोगों ने किया जानलेवा हमला
x
उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के बरेली ( Bareilly ) में एक मुस्लिम युवक की मोहल्ले के लोगों ने इसलिए जमकर पिटाई कर दी क्योंकि उसने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( CM Yogi Adityanath ) की तारीफ की थी।

उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के बरेली ( Bareilly ) में एक मुस्लिम युवक की मोहल्ले के लोगों ने इसलिए जमकर पिटाई कर दी क्योंकि उसने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( CM Yogi Adityanath ) की तारीफ की थी। यह घटना क्षेत्र के सैलानी इलाके की है, यहां के रहने वाले कामरान नमक युवक को केंद्र सरकार की योजनाओं की तारीफ करना महंगा पड़ गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कामरान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राम और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कृष्ण बताते हुए उनकी तारीफ की थी। इसी बात से गुस्साए मोहल्ले के लोगों ने कामराज की पिटाई कर दी।

कामराज की हालत गंभीर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पिटाई से कामरान (Kamran) के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं और उसे गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है। पुलिस ने कामराज की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं कामरान ने बताया है कि उसने बीजेपी का समर्थन किया था। उसका कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम का अवतार है। वह इस देश को बहुत अच्छे से चला रहे हैं। लोगों को सबकुछ मिल रहा है। राशन से लेकर सब कुछ मिल रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कृष्ण के अवतार है। मेरे इसी बात से कुछ कट्टरपंथी विरोध कर रहे हैं।

कामरान का कहना है कि दो दिन पहले भी उसके साथ मारपीट की गई थी। आज उसके ऊपर जानलेवा हमला किया गया है। उसने बीजेपी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि अगर वह उनका समर्थन करता है तो वे भी उसका साथ दें। फिलहाल कामरान की शिकायत पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। अब कामरान ने जो आरोप लगाए हैं, उसकी तहरीर लेकर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी।

Next Story