बरेली

शातिर गैंगस्टर की बीवी भी उतनी ही बड़ी तमंचेबाज निकली,पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Desk Editor
12 Aug 2022 8:59 AM GMT
शातिर गैंगस्टर की बीवी भी उतनी ही बड़ी तमंचेबाज निकली,पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल
x

बरेली मे शातिर गैंगस्टर की बीवी भी उतनी ही बड़ी तमंचेबाज निकली। लेडी डॉन के फोटो एक माह से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे थे। इसकी शिकायत ट्विटर पर एडीजी, आईजी और एसएसपी से की गई थी। प्रेमनगर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने उसके पास से 315 बोर का तमंचा बरामद किया है।

पीलीभीत में सुनगढ़ी थाने के नौगवा पकड़िया की काजल ठाकुर काफी दिनों से प्रेमनगर के राजेंद्रनगर इलाके में रहती थी। एक माह पहले काजल ठाकुर के कई फोटो और वीडियो तमंचे पर डिस्को करते हुए वायरल हुए थे। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद इसकी शिकायत एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज से की गई। पुलिस के ट्विटर हैंडल पर भी इसकी शिकायत की गई थी। इसके बाद एसएसपी ने प्रेमनगर पुलिस को उसकी गिरफ्तारी के आदेश दिए थे।

पुलिस ने बुधवार रात को चौकी इंचार्ज डेलापीर विकास यादव ने गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से 315 बोर का तमंचा बरामद किया गया है। थाना प्रेमनगर में उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। गुरुवार को पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया। काजल ठाकुर के पास फोटो में पिस्टल दिख रही है। लेकिन पुलिस उससे पिस्टल बरामद नहीं कर पाई।

जिस समय काजल ठाकुर के सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हुए थे। उस वक्त उसने शादी नहीं की थी। इसके बाद वह गैंगस्टर के साथ फरार हो गई। गैंगस्टर भी प्रेमनगर थाने के एक मुकदमे में वांटेड चल रहा है। उसके खिलाफ अपहरण समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज है। काजल ठाकुर ने गैंगस्टर के साथ दिल्ली में शादी रचाई। दस दिन साथ रहने के बाद वह पुलिस के दबाव बनाने पर वह बरेली आई। इसी दौरान पुलिस ने उसे डेलापीर इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

Next Story