बरेली

बरेली: विनीता हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा, अवैध संबंध बनाने से मना करना पड़ा भारी, देवर ने ऐसे दिया अंजाम

Arun Mishra
19 Sep 2021 9:07 AM GMT
बरेली: विनीता हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा, अवैध संबंध बनाने से मना करना पड़ा भारी, देवर ने ऐसे दिया अंजाम
x
आरोपी ने भाभी विनीता की हत्या करने का जुर्म कुबूल किया है.

बरेली : यूपी के जमपद बरेली (Bareilly) के सुभाष नगर थाना क्षेत्र की शांति विहार कॉलोनी में बीते माह में हुए विनीता हत्याकांड (Murder) का खुलासा करते हुए पुलिस ने महिला के को गिरफ्तार किया है. आरोपी देवर ने बताया कि अवैध संबंध बनाने से मना करने पर अपनी भाभी की पत्थर से कूच -कूचकर हत्या कर दी थी. घटना के समय मौके पर पहुंची पुलिस को विनीता की 6 वर्षीय मासूम बच्ची ने अपने चाचा आकाश पर हत्या करने की बात कही थी. कत्ल की उस रात उसकी भतीजी भी मौके पर मौजूद थी जिसने अपनी नानी और पुलिस को चाचा की करतूत बताया था.

घटना के बाद विनीता के परिजनों ने उसके ससुरालीजनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था. हालांकि उस समय तक हत्यारोपी आकाश मौके से फरार हो चुका था. पूछताछ के दौरान आरोपी आकाश सक्सेना ने भाभी विनिता की हत्या करने का जुर्म भी कुबूल किया है.

आरोपी देवर आकाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी का कहना है कि अगस्त महीने में जब उसका भाई नौकरी के सिलसिले में हरियाणा गया हुआ था. तब उसने अपनी भाभी को अकेले पाकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया तो विनीता ने उसका विरोध किया. विनीता के विरोध पर आकाश ने पत्थर से कूच -कूचकर कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.

मामले में एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने बताया कि बीते माह में शांति विहार कॉलोनी में एक महिला की हत्या हो गई थी. जिसके बाद परिजनों ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा पंजीकृत कराया था. आज सुभाषनगर थाना पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए महिला के देवर आकाश को गिरफ्तार किया है. एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी आकाश को जेल भेजा जा रहा है.

Next Story