बरेली

महिला सिपाही से मनचले ने कहा- इतनी पतली हो, रायफल कैसे उठाओगी! फिर क्या जमकर हुई धुनाई

Arun Mishra
25 Feb 2021 10:33 AM GMT
महिला सिपाही से मनचले ने कहा- इतनी पतली हो, रायफल कैसे उठाओगी! फिर क्या जमकर हुई धुनाई
x

सांकेतिक तस्वीर 

रेली के फरीदपुर थाने में तैनात महिला सिपाही के साथ शोहदे ने छेड़छाड़ की.

बरेली : यूपी के जनपद बरेली में मनचलों के हौंसले इतने बुलंद है कि वो एन्टी रोमियो स्क्वॉड में लगी महिला सिपाही से छेड़खानी करने लगे.

दरअसल, यूपी में इन दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश पर मिशन शक्ति अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत महिला सशक्तिकरण के तहत तरह-तरह के कार्यक्रम किये जा रहे है. लेकिन इन सबके बावजूद उत्तर प्रदेश में उन्नाव से लेकर शाहजहांपुर और बरेली तक महिला अपराधों के काफी मामले सामने आए है. बरेली के फरीदपुर थाने में तैनात महिला सिपाही के साथ शोहदे ने छेड़छाड़ की.

महिला कांस्टेबल ने शोहदे को पकड़कर धुन दिया

महिला सिपाही की मिशन शक्ति अभियान के तहत एन्टी रोमियो स्क्वॉड में ड्यूटी लगाई गई थी. महिला सिपाही शोहदों को चेक कर रही थी कि तभी एक शोहदे ने महिला सिपाही से कहा कि तुम इतनी पतली हो तो रायफल कैसे उठाओगी. जिसके बाद महिला कांस्टेबल ने शोहदे को पकड़कर धुन दिया. सिपाही ने थाने में फोन करके पुलिस को बुलाया तो मनचला हाथ छुड़ाकर फरार हो गया.

वहीं इस मामले में एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि एक लड़का तेज आवाज में गाना बजा रहा था, उसका शांति भंग में चालान किया गया है. महिला कांस्टेबल से छेड़छाड़ का कोई मामला नहीं है.


Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story