बरेली

बरेली मे तैनात महिला सिपाही की बुधवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत,एसएसपी ने दिए जांच के आदेश

Desk Editor
16 Sep 2022 5:23 AM GMT
बरेली मे तैनात महिला सिपाही की बुधवार रात  संदिग्ध परिस्थितियों में मौत,एसएसपी ने दिए जांच के आदेश
x

यूपी के बरेली मे तैनात महिला सिपाही की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है बता दें कि बरेली की शक्ति मोबाइल में तैनात महिला सिपाही की बुधवार की रात मौत हो गई। महिला सिपाही के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। महिला कांस्टेबल की शादी करीब डेढ़ साल पहले जाट रेजीमेंट में तैनात सिपाही से हुई थी। महिला सिपाही के भाई ने जहां पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

वहीं पुलिस ने महिला सिपाही के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। बरेली में एक महिला कांस्टेबल संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाई गई। उनके द्वारा आत्महत्या की गई है, इनके पति सेना में हैं।एसपी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। प्राथमिक अनुमान है कि पति पत्नी के बीच कुछ विवाद था दरअसल बता दे कि बागपत के लधबाड़ी गांव की रहने वाली शिखा नयन शक्ति मोबाइल में महिला कांस्टेबल के पद पर तैनात थी।

वह वर्ष 2019 बैच की सिपाही थी।जो कैंट के सिमेट्री लाइन क्वार्टर में 15 दिन पहले शिफ्ट हुई थी। जहां उसकी बुधवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे कैंट इंस्पेक्टर ने बताया कि महिला सिपाही के शरीर पर चोट के निशान हैं। जिसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं। परिजनों के अनुसार शिखा नयन का विवाह डेढ़ साल पहले जाट रेजीमेंट में तैनात सिपाही आकाश के साथ हुआ था।

आकाश मेरठ का रहने वाला है। शिखा आकाश के साथ मिलिट्री क्षेत्र में रहती थी। उसके साथ उसका भाई सागर नयन मोनू भी रहता था। मोनू के अनुसार आकाश मोहम्मदपुर थाना बैसुम्मा के रहने वाले हैं। मोनू ने बताया कि शिखा तीन दिन पहले कैंट क्षेत्र में स्कूटी स्लिप करने से घायल हो गई थी। भाई सागर नयन मोनू ने आकाश पर आरोप लगाया है कि वह उसकी बहन से लगातार मारपीट करता था।

Next Story