बरेली

पति से परेशान महिला ने फांसी लगाकर की जीवनलीला समाप्त

Desk Editor
24 Sep 2022 10:54 AM GMT
पति से परेशान महिला ने फांसी लगाकर की जीवनलीला समाप्त
x

उत्तर प्रदेश के बरेली के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर में एक महिला ने पति से परेशान होकर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। आनन-फानन में इस बात की जानकारी परिवार के लोगों ने मायके पक्ष को दी। मौके पर मायके पक्ष ने जब जाकर देखा तो महिला फर्श पर पड़ी थी। जिसके बाद परिवार वालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

जिला शाहजहांपुर के थाना खुटार के गांव बढ़ाईपुर की रहने वाले हरवेल सिंह ने बताया कि 2016 में अपनी बेटी राजबन्द कौर की शादी बरेली के थाना प्रेम नगर क्षेत्र के शास्त्री नगर के रहने वाले जतिन के साथ की थी और अपनी हैसियत के मुताबिक दहेज दिया था। वहीं बेटी की शादी के छह महीने बाद से पति दहेज और पैसों की डिमांड करता था और मारापीट करता था। जिसके चलते बेटी ने प्रताड़ित होकर शुक्रवार की देर रात घर में बनी दुकान में जाकर फांसी लगा ली।

इसकी जानकारी सुसराल पक्ष के लोगों ने मायके पक्ष के लोगों को दी तो वह आनन-फानन में मौके पर पहुंचे। जिसके बाद मायके पक्ष के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी मौके। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और वही पूरी मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं जतिन को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया है। बता दें जतिन जोमैटो कंपनी में काम करता है और उसका एक चार साल का बेटा है।

Next Story