बस्ती

यूपी में जयगुरुदेव के 3 अनुयायियों की मौत, जब बेकाबू ट्रक ने मारी पिकप में टक्कर

Shiv Kumar Mishra
24 Jan 2021 10:16 AM GMT
यूपी में जयगुरुदेव के 3 अनुयायियों की मौत, जब बेकाबू ट्रक ने मारी पिकप में टक्कर
x

बस्ती. उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में रविवार को भीषण सड़क हादसे में तीन श्रद्धालुओं की मौत हो गई. जबकि 4 लोगों गंभीर रूप से घायल हो गए. दरअसल गोरखपुर-बस्ती एनएच-28 पर बस्ती थानान्तर्गत सबदेईया कला गांव के पास अनियंत्रित ट्रक ने जयगुरूदेव के अनुयायियों से भरी पिकअप में ठोकर मार दी.

पिकअप में सवार लखीमपुर खीरी और सीतापुर जनपद के सात लोग घायल हो गए. एक की मौके पर ही मौत हो गई. दो ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मृतकों में एक लखीमपुर खीरी और दो सीतापुर के रहने वाले हैं. चार अन्य की हालत गंभीर है.

पुलिस के अनुसार सीतापुर से जयगुरूदेव के अनुयायी देवरिया में प्रवचन सुनने जा रहे थे. पुरानी बस्ती थानान्तर्गत सबदेईया कला के पास पिकअप का पिछला टायर पंचर हो गया था. नीचे उतरकर लोग उसको बदल रहे थे. उसी दौरान तेज रफ्तार अज्ञात वाहन श्रद्धलुओं को रौंदते हुई निकल गया.

मृतकों की शिनाख्त बनवारी (55) पुत्र दीवानी ग्राम फतेहपुर थाना मैगलगंज जिला लखीमपुर, अमित (24) पुत्र चंद्रिका प्रसाद ग्राम चमख थाना महुली सीतापुर और अनिकेत (20) पुत्र गिरजा दयाल थाना महोली जिला सीतापुर के रूप में हुई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. घटना की सूचना मिलने पर मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है.

Next Story