बस्ती

दर्दनाक सड़क हादसे मे पति-पत्नी और तीन बच्चों की मौत

सुजीत गुप्ता
12 Aug 2021 6:29 AM GMT
दर्दनाक सड़क हादसे मे पति-पत्नी और तीन बच्चों की मौत
x

बस्ती में नेशनल हाईवे पर पुरैना गांव के बाद गुरुवार सुबह एक भयानक हादसे में पति-पत्‍नी और तीन बच्‍चों की दर्दनाक मौत हो गई। ये सभी एक कार से बस्ती की तरफ आ रहे थे। तभी आगे चल रहे कंटेनर के ब्रेक लेने के चलते कार अचानक बेकाबू होकर उसमें जा टकराई। हादसे में पांचों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार झारखंड निवासी अब्दुल अजीज अपने परिवार के साथ लखनऊ में रहकर जमीन के प्लाटिंग का काम करते थे। बुधवार की रात वह अपने परिवार के साथ कार से झारखंड जा रहे थे। वह नगर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित कटया के पास पहुंचे ही थे कि सामने जा रहे कंटेनर के पीछे जा घुसे।


इस घटना में कार सवार अब्दुल अजीज, नर्गिस तबस्सुम पत्नी अब्दुल अजीज, अनम पुत्री अब्दुल अजीज, सिजरा पुत्री अब्दुल अजीज, तुबा पुत्री अब्दुल अजीज की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि कार चालक अभिषेक व एक पांच वर्षीय बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। दुर्घटना इतना भयानक थी कि देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए। स्विफ्ट कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। सूचना पाकर मौके पर थाना प्रभारी नगर अरविन्द कुमार कोरी, फुटहिया चौकी प्रभारी रामदेव, सिपाही भालचंद्र यादव, अभिषेक, कृष्णा, आदि मौके पर पहुंच गए।

घटना में एक पांच वर्ष की बच्ची और कार चालक बचे हैं, जिनकी हालत बेहद गंभीर है और अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। यह हादसा कितना भयावह था इस बात का अंदाजा कार की हालत से ही लगाया जा सकता है। पुलिस ने किसी तरह से कार तोड़ कर शवों को बाहर निकलवाया। मृतक के जेब से मिले मोबाइल नंबर से उनके परिजनों को सूचना दी गई। परिजन भी घटना की सूचना मिलते ही निकल चुके हैं।




Next Story