बस्ती

पुलिस लाइन बस्ती में तैनात दरोगा की संदिग्ध हालात में मौत

Shiv Kumar Mishra
13 Jun 2023 7:06 AM GMT
पुलिस लाइन बस्ती में तैनात दरोगा की संदिग्ध हालात में मौत
x

बस्ती। जिले के पुलिस लाइन में तैनात एक दरोगा की संदिग्ध हाल में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उन्होंने अधिक मात्रा में नींद की गोली खाने के बाद कमरे में अंदर से दरवाजा बंद कर लिया था। रविवार की देर शाम उन्हें जिला अस्पताल भिजवाया गया, जहां से उनकी स्थिति गंभीर देख रात में मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

बहराइच जिले के रहने वाले उप निरीक्षक राजन मिश्र (36) अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ बस्ती कोतवाली क्षेत्र के शिवा कालोनी में रहते थे। उनकी पत्नी संगीता तिवारी पुरानी बस्ती थाने में हेड कांस्टेबल पद पर तैनात हैं। दोनो के दो बच्चे थे। राजन परसरामपुर थाने पर पहले तैनात थे। वहां से गैर हाजिर होने के चलते उन्हें पुलिस लाइन में तैनात कर दिया गया था।

बताया जा रहा है कि चार पांच दिन पहले किसी बात को लेकर पति-पत्नी बीच विवाद हो गया था। इसे अवसाद में आए राजन ने काफी मात्रा मेम नींद की गोली खा ली और कमरे में खुद को बंद कर लिया। उनकी पत्नी ने कोतवाली पुलिस को इसकी जानकारी दी तो मौके पर जिला अस्पताल चौकी के दो आरक्षी मनीष और उपेंद्र मौके पर पहुंचे। थोड़ी देर बाद रोडवेज चौकी प्रभारी भी पहुंच गए। कमरे का दरवाजा खोलकर राजन को बाहर निकाला। बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में दाखिल किया गया था। हालत नाजुक देख डाक्टर ने बीआरडी मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

कोतवाल शशांक शेखर राय ने बताया कि उपनिरीक्षक राजन मिश्र ने नींद की काफी मात्रा में गोलियां खा ली थी। घटना का कारण पति-पत्नी के बीच हुआ विवाद बताया जा रहा है।

Next Story