बस्ती

Road Accident in Basti: बस्ती में भीषण सड़क हादसा, ड्यूटी पर जा रहे सीआरपीएफ के तीन जवानों की मौत।

Shiv Kumar Mishra
4 March 2022 3:33 AM GMT
Road Accident in Basti: बस्ती में भीषण सड़क हादसा, ड्यूटी पर जा रहे सीआरपीएफ के तीन जवानों की मौत।
x

Road Accident in Basti:: उत्‍तर प्रदेश के बस्‍ती जनपद से इस वक्‍त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां हुए एक सड़क हादसे में CRPF के 3 जवानों की मौत हो गई है.

भीषण सड़क हादसे में सीआरपीएफ के 2 अन्‍य जवान बुरी तरह से घायल हो गए हैं. घायल जवानों को इलाज के लिए जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. 112 बटालियन के जवान बोलेरो कार से ड्यूटी पर जा रहे थे, जब एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी कार में जोरदार टक्‍कर मार दी. सड़क हादसे में बोलेरो कार के परखच्‍चे उड़ गए. यह हादसा NH-28 पर हुआ है.

जानकारी के अनुसार, CRPF की 112 बटालियन के जवान बोलेरो कार से ड्यूटी पर जा रहे थे. उनकी कार बस्‍ती जनपद के मुंडेरवा थाना के खझौला के समीप NH-28 पर पहुंची थी, जब एक तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो में जोरदार टक्‍कर मार दी. इस हादसे में कार के परखच्‍चे उड़ गए. सड़क हादसे में तीन जवानों की मौत हो गई. हादसे में मारे गए जवानों की पहचान हीरा लाल (26), जयप्रकाश (37) और धर्मेंद्र लाल (38) के तौर पर की गई है. इनके अलावा बोलेरो में सवार सीआरपीएफ के दो अन्‍य जवान बुरी तरह से जख्‍मी हो गए. उन्‍हें इलाज के लिए जिला असपताल में भर्ती कराया गया है.

हादसे में घायल 1 जवान की हालात गंभीर है. उन्‍हें जिला अस्पताल से गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. मृतक जवान हीरालाल गोरखपुर के बेलघाट थाना के धोबीपार के रहने वाले थे. जयप्रकाश देवरिया जिले के थाना लार के निवासी थे और धर्मेंद्र देवरिया के ही जीके के विशुनपुरा के रहने वाले थे. बता दें कि जवान चुनाव डयूटी में जा रहे थे. हादसे की भीषणता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि तीनों जवाना की मौत मौके पर ही हो गई.

सत्यपाल सिंह कौशिक Special Coverage News

Next Story