बस्ती

सेल्समैन की गोली मारकर हत्या

Satyapal Singh Kaushik
11 April 2022 5:45 PM GMT
सेल्समैन की गोली मारकर हत्या
x
बस्ती जिले के परशुरामपुर थाने का है मामला

बस्ती के परशुरामपुर थानाक्षेत्र के धुनियाभीटी गांव के पास बाइक से जा रहे 42 वर्षीय युवक की रविवार रात करीब साढ़े 10 बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसकी पहचान इसी थानाक्षेत्र के श्रृंगीनारी बाजार में स्थित बीयर की दुकान के सेल्समैन विनय सिंह पुत्र हरिहर सिंह के रूप में की गई। सूचना मिलते ही एसपी आशीश श्रीवास्तव, एएसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी, सीओ शेषमणि उपाध्याय के अलावा एसओ आलोक कुमार सोनी टीम के साथ पहुंच गए।

कैश लूटने के दौरान हुई हत्या

कयास लगाए जा रहे हैं कि दुकान का कैश लूटने के दौरान हत्या की गई है। एसपी ने बताया कि डाग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम के अलावा सर्विलांस टीम को लगाया गया है। घटना के अनावरण के लिए तीन अन्य टीमों को भी लगाया गया है। लूट हुई है या नहीं अभी इस बारे में पुष्टि नहीं हो पाई है।

बलरामपुर जनपद के थाना सादुल्लाह नगर के जफराबाद गांव निवासी विनय कुमार सिंह पुत्र हरिहर सिंह की परशुरामपुर थाना क्षेत्र के कड़सरा गांव में उनकी ससुराल है। वह श्रंगीनारी बाजार में स्थित बियर की दुकान में सेल्समैन की नौकरी करते थे। अपनी ससुराल से ही रोज आया-जाया करते थे।

रोज की तरह रविवार की रात करीब 10 बजे विनय सिंह दुकान बंद करके अपनी ससुराल कड़सरा गांव जा रहे थे। दुकान से करीब ढाई किलोमीटर दूर धुनिया भीटी गांव के पास बाइक से पहुंचे अज्ञात हमलावरों ने उनको गोली मार दी। पेट और सीने के पास तीन गोली लगने के बाद वह गिर गए।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story