बस्ती

UP News: युवतियों ने मां दुर्गा की प्रतिमा पर फेंका काला कपड़ा, लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

Satyapal Singh Kaushik
24 Oct 2023 10:30 AM GMT
UP News: युवतियों ने मां दुर्गा की प्रतिमा पर फेंका काला कपड़ा, लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे
x
ये मामला बस्ती जनपद के परशुरामपुर थाना क्षेत्र का है।

उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद में एक अजीबो गरीब मामला प्रकाश में आया है। यहां पर परशुरामपुर थाना क्षेत्र के चौरी बाजार में सोमवार की देर रात आयोजित देवी जागरण के दौरान एक विशेष समुदाय की युवती नकाब पहनकर मंच पर चढ़ गई। युवती ने दुर्गा प्रतिमा पर काला कपड़ा फेंक कर गायक से माइक छीन लिया। इसके बाद इस्लाम जिंदाबाद और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगी।जिससे पंडाल में चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई।

बुलाने पर भी प्रशासन नहीं आया

जागरण आयोजकों ने किसी तरह तीनों को मंच से हटाया और घटना की जानकारी चौरी कस्बे में बने अस्थाई पुलिस बूथ पर दी गई। इस अनहोनी घटना के बाद गुस्साए लोगों ने मंगलवार की सुबह चौरी बाजार में मसकनवा सिकंदरपुर मार्ग पर जाम लगाकर पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद और हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। लोगों का आरोप है कि सूचना देने के बाद भी पुलिस नहीं पहुंची।

आज सुबह पहुंची पुलिस

आज सुबह 7 बजे से 11 बजे तक जाम लगा रहा। इस बीच एसओ परशुरामपुर अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जाम हटाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण कार्रवाई की मांग को लेकर डटे रहे। ग्रामीणों के कथनानुसार, घटना के दौरान मुस्लिम समुदाय के करीब आधा दर्जन लोग पंडाल के आसपास खड़े रहे, लेकिन किसी ने भी युवती को रोकने की कोशिश नहीं की। फिलहाल, बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी दोनों बहनों को हिरासत में ले लिया है, जबकि उनके साथ आया युवक फरार हो गया है। इस घटना से आसपास के क्षेत्रों में रोष व्याप्त है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story