उत्तर प्रदेश

चुनाव से पहले यूपी में Congress को बड़ा झटका, कांग्रेस छोड़ेंगे इमराम मसूद, इस पार्टी में होंगे शामिल

Arun Mishra
9 Jan 2022 1:59 PM GMT
चुनाव से पहले यूपी में Congress को बड़ा झटका, कांग्रेस छोड़ेंगे इमराम मसूद, इस पार्टी में होंगे शामिल
x
पूर्व विधायक और पार्टी के राष्ट्रीय सचिव इमरान मसूद ने कांग्रेस छोड़ने की बात कही है।

सहारनपुर : यूपी में विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंक चुका है। लेकिन चुनाव से ठीक पहले यूपी में कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगने जा रहा है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का बड़ा चेहरा माने जाने वाले इमरान मसूद साइकिल की सवारी कर सकते हैं। पूर्व विधायक और पार्टी के राष्ट्रीय सचिव इमरान मसूद ने कांग्रेस छोड़ने की बात कही है। इमरान मसूद ने समाजवादी पार्टी में जाने की संकेत दिए हैं। ये चुनाव से पहले कांग्रेस को एक बड़ा झटका होगा।

जहाँ यूपी में प्रियंका गाँधी की सक्रियता बढ़ने के बाद लग रहा था की यूपी में कांग्रेस को कुछ ऑक्सीजन मिल रही है लेकिन उससे पहले ये कांग्रेस को बड़ा झटका होगा। इमरान मसूद ने एक न्यूज चैनल से हुई बातचीत के दौरान कहा कि उत्तर प्रदेश में अगर बीजेपी को हराना है तो समाजवादी पार्टी के साथ ही आना होगा। उन्होंने कहा कि सपा ही यूपी में भाजपा का मुकाबला कर सकती है। इमरान मसूद ने कहा कि वह पार्टी कार्यकर्ताओं से इसको लेकर वार्ता कर रहे हैं। बातचीत होते ही समाजवादी पार्टी में शामिल होने का फैसला ले लिया जाएगा।

इमरान मसूद ने कहा कि वह सोमवार को कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत करेंगे। इसके बाद समाजवादी ज्वॉइन करेंगे। इमरान मसूद ने यह भी कहा कि अगर बीजेपी को मात देनी है तो उसके लिए समाजवादी पार्टी ही एक विकल्प है, जो भारतीय जनता पार्टी को टक्कर दे सकती है। हाल ही में इमरान मसूद की अखिलेश यादव से मुलाकात हुई थी। इसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे वह सपा में शामिल हो सकते हैं।



Next Story