भदोही

विधायक विजय मिश्र की गिरफ्तारी के बाद पत्नी एमएलसी रामलली की है पुलिस को तलाश

Shiv Kumar Mishra
17 Aug 2020 3:08 PM GMT
विधायक विजय मिश्र की गिरफ्तारी के बाद पत्नी एमएलसी रामलली की है पुलिस को तलाश
x
इसके बाद पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी।

भदोही जिले के ज्ञानपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक विजय मिश्र को रविवार न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेजने के बाद रिश्तेदार की संपत्ति कब्जा करने की सह आरोपी विधायक की पत्नी एमएलसी रामलली मिश्रा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने प्रयास तेज कर दिए हैं। मुकदमा दर्ज होने के बाद से वह फरार हैं। बीते दिनों एमएलसी के गनर ने प्रयागराज में उनके लापता होने की तहरीर दी थी, जिसे पुलिस ने छिपने का स्टंट मात्र करार दिया है।

विधायक विजय मिश्र के रिश्तेदार धनापुर गांव निवासी कृष्णमोहन तिवारी ने चार अगस्त को गोपीगंज कोतवाली में विधायक, उनकी पत्नी और पुत्र के खिलाफ मकान कब्जा करने और अन्य संपत्ति को बेटे के नाम वसीयत कराने के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी।

मध्य प्रदेश के मालवा जिले से विधायक विजय मिश्र को गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेज दिया गया। उनके पुत्र विष्णु मिश्र की गिरफ्तारी पर कोर्ट ने रोक लगाई है। जबकि आरोपी मिर्जापुर-सोनभद्र की एमएलसी रामलली को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम ने सक्रियता बढ़ा दी है।

पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने कहा कि एमएलसी की तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर उन्हें भी जेल भेजा जाएगा। एमएलसी के गनर की ओर से उनके लापता होने की तहरीर देने के सवाल पर एसपी ने कहा कि वह लापता नहीं हैं, केवल गिरफ्तारी से बचने के लिए कोशिश की जा रही है।

Next Story