भदोही

चुनावी रंजिश के चलते ग्राम प्रधान की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या

सुजीत गुप्ता
26 Jan 2022 1:42 PM GMT
चुनावी रंजिश के चलते ग्राम प्रधान की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या
x

प्रतीकात्मक फोटो

चुनावी रंजिश को लेकर बवाल इतना बढ़ गया की एक लोगों का मर्डर हो गया , ये मामला भदोही जिले में कोइरौना इलाके के बहपुरा शेरपुर गांव की है जहां प्रधान की कथित तौर पर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बुधवार को जानकारी देत भदोही के पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि यह घटना मंगलवार रात को लगभग 10 बजे हुई। उन्होंने बताया कि बहपुरा शेरपुर गांव के प्रधान कन्हैया लाल निषाद (52) देर शाम साइकिल से बाजार गए थे और देर रात घर लौटते वक्त उनकी कुल्हाड़ी से गला काट कर हत्या कर दी गई।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उनका शव बुधवार सुबह गंगा किनारे कोइरौना थाना क्षेत्र में सड़क किनारे पाया गया। उन्होंने बताया कि लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। उन्होंने बताया कि इस मामले में निषाद के भतीजे छोटे लाल निषाद ने गांव के ही निवासी ओम प्रकाश यादव, अरुण यादव और आशुतोष कुमार दुबे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

अनिल कुमार ने बताया कि इसमें आरोप लगाया गया है कि प्रधान के चुनाव में कन्हैया लाल निषाद की जीत के बाद से ही इन आरोपियों की उनसे रंजिश हो गई थी। उन्होंने बताया कि तीनों आरोपियों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि गांव में एहतियातन अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story