भदोही

यूपी : भदोही में पेड़ पर फांसी के फंदे से लटके मिले नेपाली प्रेमी युगल के शव

Arun Mishra
17 March 2021 7:28 AM GMT
यूपी : भदोही में पेड़ पर फांसी के फंदे से लटके मिले नेपाली प्रेमी युगल के शव
x
युवक का पुरा परिवार परिसर मे रहकर कालीन बुनाई का काम करते थे।

भदोही : उत्तर प्रदेश के भदोही में एक कालीन कंपनी के अहाते में कालीन बुनाई का काम कर रहा 25 वर्षीय युवक प्रेमिका के साथ चिकू के पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका मिला। इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों के शव को नीचे उतार कर कब्जे में ले लिया है। युवक का पुरा परिवार परिसर मे रहकर कालीन बुनाई का काम करते थे।

घटना के बारे में बताया जाता है कि दीप कारपेट का कालीन कारखाना ज्ञानपुर रोड सोनखरी गांव में स्थित है जहां नॉटेड गलीचे का बुनाई का काम चलता है। प्रेमी और प्रेमिका भोजन करने के बाद छत पर सोने के लिए चले गए थे, बुधवार को सुबह जब परिजन शौच के लिए निकले तो उनकी नजर पेड़ पर लटके प्रेमी युगल पर पड़ी। चीकू के पेड़ पर नेपाली युवती व युवक एक दूसरे को कमर में गमछा बांधकर नायलॉन की रस्सी के सहारे फांसी के फंदे से झूल रहे थे। तुरंत इसकी सूचना स्थानी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच पड़ताल में लग गई है l

पूरे मामले में मृतक विक्रम (25 वर्ष) के भाई अविनाश ने बताया कि वह पांच भाई तीन बहन है और सभी कंपनी में काम करते हैं।पिछले दिनों मेरा भाई गांव गया था यहां से गांव की ही विवाहित युवती उर्मिला को साथ लेकर आया था जिसकी सूचना उसके द्वारा युवती के पति को दी गई थी और पति के आने के बाद उर्मीला को समझा-बुझाकर वापस भेज दिया गया था। कुछ दिनों के बाद वह अपने आप वापस आ गई थी और मेरे भाई के साथ ही रहती थी। रोज की तरह मंगलवार की देर रात दोनों खाना पीना खाने के बाद कंपनी के छत पर सोने के लिए चले गए थे।

अविनाश ने आगे बताया कि बुधवार सुबह काफी देर तक नीचे नहीं उतरे तो छत पर जाने के बाद देखा कि उसका भाई और उसकी प्रेमिका दोनों फांसी के फंदे पर झूल रहे थे। इस घटना के बाद मामले को लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं बनी हुई है। प्रेमी प्रेमिका के इस तरह पेड़ पर झूल कर फांसी लगाने की चर्चा मिलने के बाद भारी संख्या में देखने वालों की भीड़ लगी रही।

Next Story