उत्तर प्रदेश

भीम आर्मी ने किया पंचायत चुनाव लड़ने का ऐलान, योगी सरकार पर लगाया ये आरोप

Arun Mishra
22 Dec 2020 2:13 PM GMT
भीम आर्मी ने किया पंचायत चुनाव लड़ने का ऐलान, योगी सरकार पर लगाया ये आरोप
x
भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने आज कहा कि उनकी पार्टी आगामी पंचायत चुनावों में अपने उम्मीदवार उतारेगी.

उत्तर प्रदेश में आगामी पंचायत चुनावों (Panchayat Polls) में भीम आर्मी ने भी अपने उम्मीदवार (Candidate) उतारने का ऐलान किया है. आजमगढ़ में भीम आर्मी प्रमुख (Bhim Army Chief) चंद्रशेखर आजाद ने आज कहा कि उनकी पार्टी आगामी पंचायत चुनावों में अपने उम्मीदवार उतारेगी.

चंद्रशेखर ने योगी सरकार (Yogi Government) पर हमला बोलते हुए विपक्ष के साथ "स्कोर निर्धारित करने" (Settling Scores) का भी आरोप लगाया. इसके साथ ही उन्होंने राज्य में कानून व्यवस्था (Low and Order) की स्थिति पर चिंता जाहिर की.

चंद्रशेखर की पुलिस के साथ तीखी बहस

आजमगढ़ में हो रहीं आपराधिक घटनाओं और दलित उत्पीड़न के मुद्दे पर जिला मजिस्ट्रेट से मिलने पहुंचे भीम आर्मी प्रमुख की पुलिस के साथ तीखी बहस हो गई.

चंद्रशेखर ने कहा कि उन्होंने डीएम को आजमगढ़ की खराब कानून-व्यवस्था के बारे में भी बताया है. इसके साथ ही उनकी डीएम के साथ यहां के एक ग्राम प्रधान सत्यमेव की हत्या से जुड़े मामले पर भी चर्चा हुई.

'जनता को धमका रहे अधिकारी'

बतादें कि डीएम से मिलने पहुंचे भीम आर्मी प्रमुख की पुलिसकर्मियों के साथ कथित तौर पर बहस हो गई थी.उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सभी को उचित सम्मान दिया जाना चाहिए. पुलिसकर्मियों द्वारा उनके साथ किए गए व्यवहार से यह साबित होता है कि यहां पर अधिकारी जनता को धमकाने का काम कर रहे हैं.

बीजेपी पर हमला बोलते हुए भीम आर्मी नेता ने कहा कि एक तरफ तो कोरोना का बहाना बनाकर सरकार ने संसद के शीतकालीन सत्र को रद्द कर दिया, वहीं दूसरी तरफ गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल में रोड शो और चुनावी रैलियां कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि विपक्ष के सवालों से बचने के लिए सरकार ने संसद के सत्र को रद्द किया है, क्यों कि सरकार के पास विपक्ष के सवालों का कोई जवाब नहीं है.

Next Story