उत्तर प्रदेश

PM मोदी के करीबी का बड़ा बयान, यूपी में जीत के लिए एक ही नाम काफी!

सुजीत गुप्ता
22 Jun 2021 7:24 AM GMT
PM मोदी के करीबी का बड़ा बयान, यूपी में जीत के लिए एक ही नाम काफी!
x
शर्मा ने लिखा, '2001 से 2021 के दौरान मैंने विकास पुरुष पीएम नरेंद्र मोदी के सहायक के तौर पर काम किया था। उनके गुजरात के सीएम रहने से लेकर पीएम बनने तक की यात्रा में मैं उनके साथ था।'

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव होने को लेकिन इससे पहले ही राजनीतिक पार्टीयां अपना जीत का दावा करने लगी है वही अब उत्तर प्रदेश भाजपा के नए उपाध्यक्ष बने पूर्व आईएएस एके शर्मा ने अपनी मंशा खत के माध्यम से जाहिर कर दी है। उन्होनें यूपी भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को भेजे खत में कहा, 'मेरी राय में आज भी यूपी की जनता पीएम मोदी से उतना ही प्यार करती है, जितना 2013-14 में करती थी. आगामी विधानसभा चुनावों में जीत के लिए पीएम नरेंद्र मोदी का नाम और उनका आशीर्वाद ही काफी होगा. वह जननेता हैं. उनके साथ ही पार्टी के अध्यक्ष और वरिष्ठ नेताओं का भी आशीर्वाद हमारे पास है.

एके शर्मा ने कहा कि मैं अपनी ओर से विधानसभा चुनावों में जीत के लिए पूरा प्रयास करूंगा। इसके अलावा अपने साथियों को भी इसके लिए प्रेरित करूंगा। एके शर्मा की ओर से यह खत ट्विटर पर भी शेयर किया गया है। शर्मा ने यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ की लीडरशिप की भी सराहना की है। शर्मा ने कहा, 'मेरा पक्का विश्वास है कि आपकी और सीएम योगी आदित्यनाथ की लीडरशिप में बीजेपी 2022 के विधानसभा चुनावों में पहले की तुलना में ज्यादा सीटें हासिल करेगी।' इसके साथ ही एके शर्मा ने प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और सेंट्रल लीडरशिप का प्रदेश उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी देने के लिए शुक्रिया अदा किया। शर्मा ने कहा कि पार्टी के एक सदस्य के तौर पर मैं फिर से दोहराता हूं कि देश के हित में मैं अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देने का प्रयास करूंगा।

इस लेटर में एके शर्मा ने आईएएस रहने के दौरान अपनी ओर से किए गए कामों का भी जिक्र किया। एके शर्मा ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ 2 दशक तक काम करने के अनुभव के बारे में भी बताया। शर्मा ने लिखा, '2001 से 2021 के दौरान मैंने विकास पुरुष पीएम नरेंद्र मोदी के सहायक के तौर पर काम किया था। उनके गुजरात के सीएम रहने से लेकर पीएम बनने तक की यात्रा में मैं उनके साथ था।'

बता दें कि शनिवार को ही एके शर्मा को बीजेपी की यूपी यूनिट का उपाध्यक्ष बनाया गया है। वह प्रदेश की विधान परिषद के भी सदस्य हैं। यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने एके शर्मा की नियुक्ति के बारे में जानकारी दी थी। शर्मा पीएम नरेंद्र मोदी के नजदीकी लोगों में शुमार रहे हैं और वह एकाएक वीआरएस लेकर यूपी में एमएलसी चुनाव के बीच बीजेपी से जुड़े.

Next Story