बिजनौर

यूपी में लुटेरे की पिटाई का वीडियो वायरल

Shiv Kumar Mishra
1 March 2020 4:36 AM GMT
यूपी में लुटेरे की पिटाई का वीडियो वायरल
x

फैसल खान/बिजनौर

अपराध और अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस भले ही लाख दावे करें। लेकिन इन दावों के बावजूद भी लूट की घटना जनपद बिजनौर में रुकने का नाम नहीं ले रही। बिजनौर के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के थम्बुवाला गांव का रहने वाला एक युवक आज अपने गांव से झालू अपनी बाइक से रिश्तेदारी में जा रहा था।

युवक के साथ उसकी मामी भी बाइक पर सवार थी। तभी रास्ते में अज्ञात बदमाशों द्वारा तमंचे की नोक पर युवक से उसके पास रखे 52 हज़ार की नकदी व सोने की चेन सहित युवक का पर्स लेकर अज्ञात बदमाश फरार हो गए। इस घटना में ग्रामीण व पीड़ित की मदद से पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के गांव थमवुवाला का रहने वाला चेतन कुमार आज अपनी बाइक से मामी के साथ रिश्तेदारी में झालू जा रहा था। तभी गांव बरुकी की रोड पर अज्ञात बदमाशों द्वारा तमंचे की नोक पर युवक से 52 हज़ार की नगदी व एक सोने की चेन सहित लुटेरे पीड़ित का पर्स लेकर फरार हो गए पीड़ित द्वारा बदमाशों का पीछा करने पर एक बदमाश दिलशाद पीड़ित के हाथ लग गए। पीड़ित ने गांव वालों की मदद से बदमाश को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर उसे पेड़ से रस्सी से बांध दिया।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस बदमाश को अपने साथ थाने ले आई है और इस लूट की वारदात को अंजाम देने वाले अन्य बदमाशो के बारे में पता कर रही है।उधर पीड़ित ने थाने में पहुँचकर 52 हज़ार व एक सोने की चेन बरामद करने के लिये पुलिस को तहरीर दी है।

इस घटना को लेकर एसपी देहात संजय सिंह ने बताया कि गांव वालों व पीड़ित की मदद से एक आरोपी दिलशाद नाम के पकड़ लिया गया है। जबकि दो साथी अभी फरार हैं। यह तीनों मिलकर आसपास के क्षेत्रों में लूट की घटना को अंजाम दे रहे थे। यह उमरी गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। पुलिस द्वारा फरार दो बदमाशों के घर पर दबिश दी जा रही है।जल्दी पुलिस इन्हें भी गिरफ्तार कर लेगी।



Next Story