बिजनौर

यूपी के बिजनौर में सड़क हादसे में दरोगा की मौत

Shiv Kumar Mishra
18 May 2020 8:16 AM GMT
यूपी के बिजनौर में सड़क हादसे में दरोगा की मौत
x

फैसल खान बिजनौर

बिजनौर।तेज रफ्तार एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने सामने से दरोगा की कार में टक्कर मार दी। जिससे कि दरोगा की मौके पर ही मौत हो गई। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली को घटनास्थल से बरामद कर लिया है और दरोगा के शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया है। पता चला है कि दरोगा एक घटना की तफदिश के लिए कहीं जा रहे थे और वह नजीबाबाद थाने में तैनात थे।

नजीबाबाद थाने में तैनात दरोगा गजेंद्र सिंह राणा की आज सड़क हादसे में मौत हो गई। गजेंद्र सिंह राणा बागपत जिले के धनौरा सिल्वर नगर के रहने वाले थे। बिजनौर जनपद के थाना नजीबाबाद में दरोगा के पद पर वह तैनात थे। किसी तफदिश के मामले में दरोगा आज अपनी कार से जा रहे थे तभी अचानक से बिजनौर के चक्कर चौराहे के पास एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने कार में सामने से टक्कर मार दी। इस टक्कर से दरोगा की मौके पर ही मौत हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस दरोगा के शव का पंचनामा भरकर जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस ले गई है ।वहीं पुलिस ने मौके से ट्रैक्टर को बरामद कर ड्राइवर की तलाश में जुट गई है। इस घटना को लेकर अस्पताल में तैनात डॉक्टर प्रेम प्रकाश ने बताया कि सड़क हादसे में एक दरोगा की मौत हो गई है और उनकी डेड बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस लाया गया है।

Next Story