बिजनौर

पेट्रोल पंप के निर्माणाधीन चल रहे काम के दौरान मिट्टी की ढांग गिरने से 3 मजदूर मिट्टी में दबे, मजदूर की मौत

Shiv Kumar Mishra
6 March 2022 3:50 AM GMT
पेट्रोल पंप के निर्माणाधीन चल रहे काम के दौरान मिट्टी की ढांग गिरने से 3 मजदूर मिट्टी में दबे, मजदूर की मौत
x

फैसल खान बिजनौर: पेट्रोल पंप के निर्माणाधीन चल रहे काम के दौरान मिट्टी की ढांग गिरने से 3 मजदूर मिट्टी में दब गए। जिसमें की एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो मजदूरों को इलाज के लिए हायर सेंटर मेरठ रेफर किया गया है। जबकि एक मजदूर को मामूली रूप से इस हादसे में चोट आई है। पता चला है कि पेट्रोल पंप में यह मजदूर मजदूरी के दौरान काम कर रहे थे। तभी वहां मिट्टी की ढांग अचानक से इन मजदूरों पर जा गिरी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से सभी मजदूरों को निकालकर अस्पताल भिजवा दिया है.

थाना कोतवाली शहर के चक्कर रोड पर भीम पेट्रोल पंप पर आज निर्माणाधीन काम चल रहा था। निर्माणाधीन काम के दौरान काम कर रहे 3 मजदूर मिट्टी की अचानक ढांग गिरने के कारण दब गए।सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी दबे मजदूरों को निकाल लिया है।वही बिजनौर के सालमाबाद का रहने वाला दीपक की मिट्टी की ढांग में दबकर मौत हो गई है। जबकि बरेली का रहने वाला गोलू और बिजनौर का रहने वाला अश्वनी व एक मजदूर मिट्टी के ढांग में दबने के कारण घायल हो गए हैं।

वहीं गंभीर रूप से दो घायलों को जिला अस्पताल बिजनौर से मेरठ रेफर कर दिया गया है। जिला अस्पताल के डॉक्टर अंकित कुमार ने बताया कि जिला अस्पताल में 3 मजदूर आए थे। जिसमें कि 1 की मौत हो गई है। जबकि 2 मजदूरों को हायर सेंटर मेरठ इलाज के लिए भेज दिया गया है

Next Story