बिजनौर

कातिल बनी पत्नी, प्रेमी के साथ मिलकर पति को दी दर्दनाक मौत

Shiv Kumar Mishra
3 March 2021 9:46 AM GMT
कातिल बनी पत्नी, प्रेमी के साथ मिलकर पति को दी दर्दनाक मौत
x

चार दिन पहले नाले में मिली लाश का पुलिस ने खुलासा किया है। इकरामुद्दीन की हत्या अवैध संबंधों के चलते की गई थी। पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी सहित 4 हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया।

स्वाट टीम व कोतवाली शहर पुलिस ने किया खुलासा

बिजनौर जिले के थाना शहर कोतवाली इलाके के गांव जन्दरपुर मे 28 फरवरी को नाले में एक अज्ञात शव मिला था। पुलिस द्वारा शव की शिनाख्त कराई गई तो शव की पहचान इकरामुद्दीन के रूप में हुई थी । म्रतक इकरामुद्दीन गांव जन्दरपुर थाना शहर कोतवाली का रहने था। इकरामुद्दीन की लाश मिलने के बाद इलाके में मच गया था हाहाकार। पुलिस ने हत्या का खुलासा करने के लिए स्वाट टीम को लगाया था । स्वाट टीम ने सर्विलांस और सीडीआर की मदद से कातिलों तक पहुंची।

कातिलों से जब गहनता से पूछताछ की गई तो

हुआ चोकाने वाला खुलासा। पुलिस ने सबसे पहले इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी जाकिर को गिरफ्तार किया है। और उससे जब पूछताछ की तो उसने जो खुलासा किया वो बेहद की चोकाने वाला था। जाकिर ने पुलिस पूछताछ में बताया कि मेरे मृतक इकरामुद्दीन की पत्नी गुलशन से काफी दिनों से अवैध संबंध थे। पत्नी गुलशन के अवैध सम्बन्धो का पति इकरामुद्दीन को पता चल गया था। और इकरामुद्दीन गुलशन और मुझसे नाराज रहने लगा था। पत्नी गुलशन के कहने पर जाकिर ने अपने सगे भाई आबिद और दोस्त आस मोहम्मद के साथ मिलकर 27 फरवरी की रात को इकरामुद्दीन को बाग में ले जाकर उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी गयी थी।

पुलिस ने हत्यारोपियों के पास से 3 मोबाइल फोन ,दो मोटर साइकिल ,एक पर्स, एक मफलर बरामद किए है। पुलिस ने हत्या का कारण अवैध सम्बन्ध माना है।

Next Story