बिजनौर

लूट की घटना को अंजाम देने वाला एक बदमाश गिरफ्तार, दो फरार

Arun Mishra
1 March 2020 12:58 PM GMT
लूट की घटना को अंजाम देने वाला एक बदमाश गिरफ्तार, दो फरार
x
दरअसल, बाइक सवार युवक को अज्ञात बाइक सवार बदमाशों द्वारा तमंचा दिखाकर 52 हज़ार व एक सोने की चेन बदमाशों द्वारा लूट लिया गया था।

बिजनौर : कल अपने घर से रिश्तेदारी में जा रहे बाइक सवार युवक को अज्ञात बाइक सवार बदमाशों द्वारा तमंचा दिखाकर 52 हज़ार व एक सोने की चेन बदमाशों द्वारा लूट लिया गया था। इस लूट की घटना का खुलासा करते हुए आज कोतवाली देहात पुलिस ने दिलशाद नाम के लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया है।जबकि इस लूट में शामिल दो लुटेरे अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं।इन तीनों बदमाश द्वारा दिल्ली से चोरी की गई बाइक द्वारा जनपद के आसपास के क्षेत्र में लूट की घटना को लगातार अंजाम दिया जा रहा था। पुलिस ने आज लुटेरे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

हम आपको बता दें कि थाना कोतवाली देहात का रहने वाला चेतन कुमार कल अपनी मामी के साथ बाइक से झालू एक रिश्तेदारी में जा रहा था। तभी बरूकी रोड पर अज्ञात बाइक पर सवार तीन बदमाशों द्वारा तमंचे की नोक पर युवक से 52 हज़ार नगद व एक सोने की चेन बदमाश छीन कर फरार हो गए थे। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने खेत में छुपे एक बदमाश दिलशाद को तो गिरफ्तार कर लिया था। जबकि घटना को अंजाम देने वाले अन्य 2 साथी इस घटना के बाद फरार होने में कामयाब हो गए थे।

एसपी ने लूट का खुलासा करते हुए बताया कि दिलशाद व उसके साथियों द्वारा 28 फरवरी को जनपद अमरोहा में भी एक लूट की घटना को अंजाम दिया था।पुलिस ने लूट की घटना में एक मोबाइल फोन व एक पर्स बरामद कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी के पास से एक तमंचा 315 बोर व कारतूस बरामद किए हैं। साथ ही चोरी की मोटरसाइकिल भी पुलिस ने बरामद की है। वहीं दो अन्य लुटेरे 52 हज़ार की नगदी व एक सोने की चेन लेकर अभी भी फरार हैं। जिन्हें पुलिस जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story