बिजनौर

सरिए से भरी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलटी, दबकर एक आदमी की मौत तीन घायल

Shiv Kumar Mishra
8 May 2023 9:37 AM GMT
सरिए से भरी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलटी, दबकर एक आदमी की मौत तीन घायल
x

बिजनौर के नगीना में आज उस वक्त एक दर्दनाक हादसा हो गया जब एक सरिए से भरी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई ट्राली के पलटने से ट्राली में भरा सरिया सड़क पर गिर गया हादसे में एक की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलो को अस्पताल में भर्ती कराया जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दरअसल यह हादसा बिजनौर के नगीना थाना क्षेत्र के रायपुर रोड पर सोमवार को उस वक्त हुआ जब सम्मी पाल ट्रेडर्स से एक ट्रैक्टर ट्रॉली सरिया भर कर बढ़ापुर निवासी चंद्रशेखर के यहाँ जा रही थी।

बताया जा रहा है की जैसे ही ट्रैक्टर ट्राली नगीना रायपुर रोड पर पहुंची तभी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित हो गई।ट्रैक्टर ट्राली के अनियंत्रित हो जाने पर उस पर सवार लेवर के लोग सोमनाथ पुत्र बलवीर सिंह 50 वर्ष,निवासी ग्राम सत्तार वाला,टीकम पुत्र रमेश 50 वर्ष निवासी लाल सराय,व मुक़ीम पुत्र साबिर 35 वर्ष निवासी ग्राम कल्याण पुर घबराकर ट्रैक्टर से कूद गये।जिससे सोमनाथ व टीकम गम्भीर रूप से घायल हो गये जबकि मुक़ीम की सरिए के नीचे दब गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

सूचना पर मौके पर थाना प्रभारी निरीक्षक रविंद्र वशिष्ठ ,पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचे ओर तीनो को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँचाया जहाँ पर गम्भीर रुप से घायल दोनों को बिजनौर रैफर किया।जबकि मृतक मुक़ीम को पोस्टमार्टम के लिए बिजनौर भेज दिया।

फैसल खान बिजनौर

Next Story