बिजनौर

बिजनौर में होली खेलने के बाद बैराज में नहाने गए दो युवक डूबे

Shiv Kumar Mishra
10 March 2020 1:37 PM GMT
बिजनौर में होली खेलने के बाद बैराज में नहाने गए दो युवक डूबे
x

फैसल खान/ बिजनौर

होली खेलकर खो बैराज में नहाने गए दो युवक डूब गए. दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद गोताखोरों की मदद से दोनों को पानी से बाहर निकाला गया. दोनो को उपचार के लिए ले जाते समय मौत हो जाने से मृतको के परिवार में कोहराम मच गया.

दरअसल यह पूरा मामला जिला बिजनौर के शेरकोट निवासी अश्वनी 22 वर्ष और विकाश 20 वर्ष आज दोपहर परिवार व दोस्तो के साथ होली खेलने के बाद लगभग 4 बजे अपने एक दोस्त को साथ लेकर खो बैराज में नहाने चले गए. नहाते समय दोनों पानी मे डूब गए, दोनो युवको को पानी मे डूबता देख वहां आस पास के लोगो ने शोर मचा दिया. अश्वनी और विकास के खो बैराज में डूबने की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई.



देखते ही देखते घटना स्थल पर लोगो की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी अफजलगढ़ महेश कुमार मौके पर पहुँचे और गोताखोरों की मदद से लगभग दो घंटे की मशक्कत के बाद डूबे युवको को पानी से बाहर निकाला गया. दोनो को उपचार के लिए धामपुर अस्पताल ले जाते समय दोनों की मौत हो गई. दोनो की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है, पुलिस ने मृतको के परिजनों के कहने पर दोनों का पंचनामा भर कर दोनों के शवों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

Next Story