बिजनौर

कलयुगी पिता ने बर्थडे पार्टी में खाना कम बनने से नाराज होकर अपने दो मासूम बच्चों के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगाई

Shiv Kumar Mishra
1 Nov 2022 11:53 AM GMT
कलयुगी पिता ने बर्थडे पार्टी में खाना कम बनने से नाराज होकर अपने दो मासूम बच्चों के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगाई
x

फैसल खान

बिजनौर में आज उस वक्त एक दिल दहला देने वाली घटना प्रकाश में आई जब एक कलयुगी पिता ने बर्थडे पार्टी में खाना कम बनने से नाराज होकर अपने दो मासूम बच्चों के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। गंभीर हालत में दोनो बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत ले लिया है और मामले की जांच में जुट गई है दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर थाना कोतवाली शहर क्षेत्र के गोपालपुर का है यहां के रहने वाले अरुण देहरादून में वेटर का काम करता है।

घटना 30 अक्टूबर की शाम की है पीड़ित वंदना का कहना आरोप है की उसके बेटे आरव का जन्मदिन था और घर में बर्थडे पार्टी चल रही थी तभी उसके पति अरुण ने वंदना से बर्थडे पार्टी में खाना कम बनने को लेकर विवाद हो गया और विवाद इतना बढ़ा कि अरुण शराब के नशे में गुस्से में आ गया और उसने अपनी बाइक से पेट्रोल निकालकर अपने दो मासूम बच्चों आरव 4 साल व उर्वशी ढाई साल के ऊपर डाल दिया और मोमबत्ती पर हाथ मार मार दिया जिससे आग लग गई।आग से दोनों बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए मौके पर अन्य परिजनों व स्थानीय लोगों ने आग बुझाई और फौरन दोनो बच्चो को लेकर हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां पर गंभीर हालत में उनका इलाज चल रहा है।

वंही अरुण की पत्नी वंदना का कहना है कि बर्थडे पार्टी में खाना बनाने को लेकर उसके पति ने बाइक से पेट्रोल निकालकर अपने बच्चों पर और उसके ऊपर डाला था वह तो बच गई लेकिन दोनो बच्चे बुरी तरह झुलस गए पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। उधर इस मामले में शहर कोतवाल रविंद्र वशिष्ठ का कहना है कि आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है मामले की जांच की जा रही है तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Next Story