बिजनौर

अवैध संबंधों को लेकर बड़ा खुलासा

Shiv Kumar Mishra
27 April 2022 12:00 PM GMT
अवैध संबंधों को लेकर बड़ा खुलासा
x

फैसल खान बिजनौरएक ऐसी नापाक रिश्तो की कहानी जिसे पाने के लिए सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका के पति को रास्ते से हटाने के लिए दो लाख रुपए की फिरौती देकर जानलेवा हमला करा कर मौके से फरार हो गए गनीमत ये रही घायल युवक की जान बज गई तो वहीं पुलिस ने प्रेमी सहित दो फिरौती कर्ताओं को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कवायद में जुट गई है।

गौरतलब है कि बिजनौर के मानियावाला गढ़ी का रहने वाला कारी मुस्तकीम गांव के ही रहने वाले साबिर की पत्नी से चोरी-छिपे अवैध संबंध बना रहा था। साबिर को अपनी पत्नी के अवैध संबंधों के बारे में जानकारी हो गई थी साबिर आए दिन अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था कारी मुस्तकीम ने साबिर को रास्ते से हटाने के लिए अपने साथियों के साथ मिलकर मौत की योजना बना डाली।

कारी मुस्तकीम ने अपने साथियों के साथ मिलकर साबिर की हत्या कराने के लिए ₹200000 की डील की थी जिसमें मुस्तकीम ने एडवांस के तौर पर ₹50000 दिए थे काम पूरा होने पर डेढ़ लाख रुपए की बकाया रकम देने की बात कही गई थी 24 अप्रैल को साबिर अपने घर की ओर जा रहा था कि इसी दौरान कारी मुस्तकीम व दो साथियों ने साबिर पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया बेहोशी की हालत में मरा समझकर साबिर को सड़क पर फेंक कर फरार हो गए थे।

वहीं साबिर की इलाज के दौरान जान बच गई साबिर ने पुलिस को आपबीती बताई और कानूनी कार्रवाई करने की बात कही जिसके तहत पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर फिरौती की दी गई रकम साथ ही छुरा भी बरामद कर लिया है पुलिस अब तीनों को जेल भेजने की कवायद में जुट गई है।

Next Story