बिजनौर

बिजनौर: बछड़ा बांधने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष

Shiv Kumar Mishra
5 Sep 2020 8:02 AM GMT
बिजनौर: बछड़ा बांधने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष
x

फैसल खान

बिजनौर। बछड़ा बांधने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। इस संघर्ष के दौरान एक पक्ष के 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।इन सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया गया है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

थाना कोतवाली देहात के करौंदा गांव में बछड़ा बांधने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। पीड़ित अनीश आज अपने घर पर जब बछड़ा बांध रहा था तो दूसरे पक्ष के नफीस से उसकी कहासुनी हो गई। बाद में कहासुनी इतनी बढ़ गई कि नफीस ने अपने परिवार के वसीम इमरान और सानू के साथ मिलकर पीड़ित पक्ष अनीश पर हमला कर दिया। इस हमले के दौरान अनीश पक्ष के वसीम ,राशिद,अफसर और नाजिम मारपीट में गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां पर गंभीर हालत में सभी घायलों को जिला अस्पताल बिजनौर रेफर कर दिया गया है। इस घटना को लेकर एसपी देहात संजय कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है। पीड़ित पक्ष द्वारा तहरीर मिलने पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिख कर कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Next Story