बिजनौर

बिजनौर: सोशल डिस्टेंसिंग लापरवाही मामले में सपा विधायक सहित 9 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Shiv Kumar Mishra
1 April 2020 4:14 PM GMT
बिजनौर: सोशल डिस्टेंसिंग लापरवाही मामले में सपा विधायक सहित 9 के खिलाफ मुकदमा दर्ज
x
इस लॉक डाउन के तहत बिजनौर जनपद के नगीना समाजवादी पार्टी के विधायक ने आज नगीना के गोयल इंटर कॉलेज में सोशल डिस्टेंसिंग नियम का पालन न करते हुए गरीब व असहाय लोगों को राशन बैठे थे।

फैसल खान बिजनौर

बिजनौर। सोशल डिस्टनसिंग लापरवाही मामले में सपा विधायक के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। गरीबो को राशन बाटने में सपा विधायक ने लॉक डाउन नियमो की जमकर धज्जियां उड़ाई थी।नगीना विधानसभा से सपा विधायक मनोज पारस सहित 9 लोगो के खिलाफ संगीन धाराओं में पुलिस ने नगीना थाना में कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस जल्द ही सपा विधायक के खिलाफ दर्ज मुकदमे के तहत कड़ी कार्रवाई करने की बात कह रही है।

कोरोना वायरस जैसी गंभीर महामारी को लेकर जहां पूरे देश को प्रधानमंत्री द्वारा 21 दिन के लिए लॉक डाउन किया गया है तो इस लॉक डाउन को लेकर कुछ सियासी नेताओं द्वारा लॉक डाउन के नियमों को तोड़ा जा रहा है और उनकी धज्जियां उड़ाई जा रही हैं इस लॉक डाउन के तहत बिजनौर जनपद के नगीना समाजवादी पार्टी के विधायक ने आज नगीना के गोयल इंटर कॉलेज में सोशल डिस्टेंसिंग नियम का पालन न करते हुए गरीब व असहाय लोगों को राशन बैठे थे।

इस राशन वितरण कार्यक्रम के दौरान शोषण डिस्टेंसिंग का ख्याल ना रखते हुए राशन बांटने के मामले में पुलिस ने नगीना थाने में सपा विधायक सभासद विधायक के भाई ड्राइवर सहित कुल 9 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा लिखा है एसपी देहात संजय कुमार ने बताया कि नगीना थाने में धारा 188,269,270 आईपीसी और महामारी अधिनियम की धारा 3 के तहत मुकदमा विधायक सहित 9 लोगो के खिकफ दर्ज कर लिया गया है।खाद्य सामग्री बाटने के नाम पर विधायक ने लॉक डाउन नियमो को ताक पर रखकर जनता की भारी भीड़ जमा की थी। बिना किसी व्यवस्था के लोगों की भीड़ जमा हुई थी इसी को देखते हुए पुलिस द्वारा कड़ी कार्यवाही अमल में लाई गई है।

Next Story